Arvind Kejriwal Latest News : Rouse Avenue Court sends Arvind Kejriwal to 14 days judicial custody

Arvind Kejriwal Latest News : फिर मुसीबत में फंसे सीएम अरविंद केजरीवाल, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा

Arvind Kejriwal Latest News : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी से प्रमुख अरविंद केजरीवाल लगातार मुसीबातों में फंसते जा रहे है।

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 05:10 PM IST, Published Date : June 29, 2024/5:10 pm IST

Arvind Kejriwal Latest News : नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी से प्रमुख अरविंद केजरीवाल लगातार मुसीबातों में फंसते जा रहे है। दिल्ली की अदालत ने एक्साइज़ पॉलिसी मामले से जुड़े एक सीबीआई मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

read more : Virat Kohli Performance in T20 World Cup : फाइनल से पहले सौरव गांगुली का चौंकाने वाला बयान, टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में विराट कोहली को लेकर कही ये बात 

सीबीआई ने दी ये जानकारी

Arvind Kejriwal Latest News : राउज एवेन्यू कोर्ट को दी गई न्यायिक हिरासत की मांग वाली अर्जी में सीबीआई ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल जांच मे सहयोग नहीं दे रहे हैं और जानबूझकर सवालों के सीधे जवाब देने से बच रहे हैं। सीबीआई का कहना है कि केजरीवाल प्रमुख राजनीतिक व्यक्ति हैं, जांच को प्रभावित कर सकते हैं।

 

सीबीआई ने कहा कि केजरीवाल यह भी नहीं बता सके कि कोविड की दूसरी लहर के दौरान, संशोधित उत्पाद शुल्क नीति के लिए कैबिनेट की मंजूरी 1 दिन के भीतर जल्दबाजी में क्यों प्राप्त की गई, जबकि साउथ ग्रुप के आरोपी व्यक्ति दिल्ली में डेरा डाले हुए थे और बैठकें कर रहे थे। वो भी अपने करीबी सहयोगी विजय नायर के साथ। सीबीआई का कहना है कि केजरीवाल विभिन्न हितधारकों के साथ नायर और नायर की बैठकों के संबंध में पूछे गए सवालों से भी बचते रहे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp