Delhi Excise Policy Case: अरविंद केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत |Delhi Excise Policy Case

Delhi Excise Policy Case: अरविंद केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Delhi Excise Policy Case: अरविंद केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2024 / 02:40 PM IST, Published Date : July 12, 2024/2:38 pm IST

Delhi Excise Policy Case: नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति CBI मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने 25 जुलाई तक केजरीवाल की न्यायिक बढ़ा दी है।

Read more: CG Mitanin Protsahan Rashi: महतारियों के बाद अब मितानिन बहनों का वंदन, सीएम साय ने खाते में ट्रांसफर की राशि 

अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। आज उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने के बाद सीबीआई ने उन्हें कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद उनकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के और लिए बढ़ा दी गई है।

Read more: Hybrid Cars Registration Free: खुशखबरी… अब हाइब्रिड कार खरीदने पर नहीं लगेगा रजिस्ट्रेशन शुल्क, ऐसे होगी लाखों रुपये की बचत 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आज ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत दी थी। हालांकि CBI के द्वारा दर्ज मामले की वजह से अरविंद केजरीवाल अभी भी जेल में ही रहेंगे। मालूम हो कि CBI ने केजरीवाल को 26 जून को कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers