Riteish Deshmukh told the story related to Ratan Tata

Tribute to Ratan Tata: जब रितेश और जेनेलिया से रतन टाटा ने मांगी थी माफ़ी.. कही थी ऐसी बात कि छू जाएगा आपका दिल, एक्टर ने शेयर की है दिलचस्प कहानी..

Riteish Deshmukh told the story related to Ratan Tata रितेश देशमुख ने बताया- जब मैं जेनेलिया के साथ रोम में हनीमून पर गया था। उसी दौरान होटल में रतन टाटा से मुलाकात हो गई।

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2024 / 10:58 PM IST, Published Date : October 10, 2024/10:53 pm IST

Riteish Deshmukh told the story related to Ratan Tata: मुंबई। भारत के सबसे प्रमुख उद्योगपतियों में शुमार रहे, टाटा एन्ड संस के मानद चेयरमैन रतन नवल टाटा का कल निधन हो गया। वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। बढ़ती उम्र संबंधी समस्याओं से चलते उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहाँ उन्होंने बुधवार शाम आखिरी सांस ली।

Sampada-2.0″ Portal: ई-रजिस्ट्री और ई-पंजीयन की नवीन प्रणाली पर विकसित “संपदा-2.0” पोर्टल और मोबाइल ऐप का शुभारंभ.. CM डॉ मोहन यादव ने बताया डिजिटल क्रांति का माइलस्टोन..

Ratan tata latest news and updates in Hindi

रतन टाटा के निधन के खबर से न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में फैले उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। आज पूरे दिन सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जाती रही, उन्हें याद किया जाता रहा। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल रात सिलसिलेवार पोस्ट कर उन्हें याद किया और उनके निधन पर दुःख व्यक्त किया।

Riteish Deshmukh told the story related to Ratan Tata आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद रहे। सभी ने नम आँखों से उन्हें आखिरी विदाई दी। सार्वजानिक जीवन में एक शानदार शख्सियत रहे रतन टाटा के किस्से हर किसी के जहन में है और अपने-अपने तरीके से उन्हें याद भी कर रहे। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी अपने सोशल मीडिया पर रतन टाटा से जुड़ा एक वाकया साझा किया है।

Haryana CM Oath: 15 तारीख को हरियाणा में नई सरकार का शपथ ग्रहण.. पीएम मोदी समेत दिग्गज नेता करेंगे शिरकत

जब रतन टाटा ने मांगी थी नए जोड़े से माफ़ी

रितेश देशमुख ने बताया- जब मैं जेनेलिया के साथ रोम में हनीमून पर गया था। उसी दौरान होटल में रतन टाटा से मुलाकात हो गई। मैं जाकर उनसे मिला तो सबसे पहले उन्होंने शादी में नहीं पहुंच पाने के लिए माफी मांगी। मैंने बताया जेनेलिया भी है तो वह खुद ही उठ कर मिलने पहुंच गए और बोले- कभी किसी लेडी को मत चलवाओ, खुद जाकर उसे हैलो करो।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो