Ravindra Jadeja Wife Video

Ravindra Jadeja Wife Video : भगवान गणेश की सेवा में मग्न हैं रवींद्र जडेजा की पत्नी..पंडाल में लड्डू बनाती आईं नजर, देखें वीडियो

Ravindra Jadeja Wife Video : रिवाबा जडेजा अपने निर्वाचन क्षेत्र जामनगर उत्तर में भगवान गणेश के पंडाल में लड्डू बनाती हुई दिख रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 10:04 AM IST, Published Date : September 15, 2024/10:04 am IST

जामनगर। Ravindra Jadeja Wife Video : गणेश उत्सव की धूम में पूरा भारत देश अभी मग्न है। गलियारों में गणेश भजन और लोगों के उत्साह से एक अलग ही रौनक बन गई है। नेता, अभिनेताओं ने भी अपने घर पर गणेश स्थापना की है। तो वहीं भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भी गणेश पूजन और प्रसाद बनाने में मग्न​ दिखाई दे रही हैं। जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

read more : Hanuman Katha broadcast in Ram Mandir : अयोध्या राम मंदिर में हनुमान कथा का प्रसारण..3D से 7D तकनीक का होगा इस्तेमाल, एक साथ इतने लोग देख सकेंगे प्रसंग 

गुजरात के जामनगर से बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने निर्वाचन क्षेत्र जामनगर उत्तर में भगवान गणेश के पंडाल में लड्डू बनाती हुई दिख रही हैं। गौरतलब है कि रिवाबा जडेजा, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी हैं।

 

भाजपा विधायक रीवाबा जडेजा ने कहा, “गणेश महोत्सव पूरे देश में मनाया जा रहा है… यहां भगवान गणेश को 4,000 लड्डू चढ़ाए जा रहे हैं और इसके लिए हमारी 50 से अधिक बहनें काम कर रही हैं। मैं इस अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देती हूं और आयोजकों को भी धन्यवाद देती हूं…”

 

बता दें कि हालही में खबर सामने आई थी कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रिटायरमेंट का ऐलान किया था और वह अपनी पत्नी रिवाबा के साथ मिलकर नई पारी की शुरुआत करने का प्लान बना रहे थे। रवींद्र जडेजा ने भी पत्नी की तरह राजनीति की तरफ रुख किया और बीजेपी की सदस्यता ले ली है। रिवाबा जडेजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट करके ये जानकारी दी थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp