Rape Threats to MP Kangana Ranaut

Rape Threats to MP Kangana: BJP सांसद कंगना को मिल रही बलात्कार की धमकियां!.. कहा, ‘इस तरह से नहीं दबा सकते मेरी आवाज’..

Rape Threats to MP Kangana Ranaut BJP सांसद कंगना को मिल रही बलात्कार की धमकियां!.. कहा, 'इस तरह से नहीं दबा सकते मेरी आवाज'

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2024 / 05:40 PM IST, Published Date : August 29, 2024/5:40 pm IST

Rape Threats to MP Kangana Ranaut : नई दिल्ली। दिल्ली-पंजाब-हरियाणा में हुए किसान आंदोलन के दौरान रेप और हत्या होने के सनसनीखेज दावे के बाद से मंडी से भाजपा की सांसद कांग्रेस और समूचे विपक्ष के निशाने पर हैं। खुद भाजपा ने उनके बयान से पल्ला झाड़ लिया हैं। इतना ही नहीं बल्कि कंगना रनौत को यह भी नसीहत दी हैं कि वह किसी भी मुद्दे पर अनर्गल बयानबाजी ना करें।

Contract Employees Regularization Updates: संविदा कर्मचारी होंगे नियमित और बढ़ेगी सैलरी!.. कैबिनेट की बैठक आज.. CM के ऐलान पर सबकी नजर

Rape Threats to MP Kangana Ranaut : इस पूरे घटनाक्रम के बाद खुद सांसद कंगना रनौत ने बड़ा दावा किया हैं। एक न्यूज एजेंसी से हुई बातचीत में कंगना रनौत ने दावा किया हैं कि उन्हें लगातार बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं। धमकी देने वाले यह भी कह रहे की कंगना को पता हैं रेप क्या होता हैं। सांसद ने कहा कि इस तरह की धमकियों से उसकी आवाज को नहीं दबाया जा सकता।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp