Rakhi accepted the abortion told that despite the doctor's refusal

राखी सावंत ने मानी एबॉर्शन की बात, बताया डॉक्टर के मना करने के बावजूद आदिल जबरन बनाता था संबंध

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 05:43 PM IST, Published Date : February 18, 2023/5:43 pm IST

Rakhi accepted the abortion: राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की शादी अब टूटने की कगार पर पहुंच चुकी है। हाल में राखी ने मुंबई की ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद बिज़नसमैं आदिल पर केस चल रहा है। यहां तक कि मैसूर में एक ईरानी स्टूडेंट ने आदिल पर रैप जैसा गंभीर आरोप लगाया है। मामला कोर्ट में चल रहा है जहां दोनों पक्षों को नई डेट डी गई है। इस बीच राखी लगातार आदिल के धोखे के बारे में मीडिया से बात कर रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा कर दिया है जो हैरान करने वाला है।

इस BJP लीडर की बेटी की शादी रिस्पेशन में पहुंचे किंग खान शाहरुख़, जमकर खिंचाई फोटो, आप भी देखें

Rakhi accepted the abortion: राखी सावंत ने हाल में एक रिपोर्टर से बातचीत में बताया कि बिग बॉस मराठी के दौरान वो प्रेग्नेंट थीं और बाहर कर उन्हें आदिल के कहने पर एबॉर्शन करवाना पड़ा। इस दौरान दोनों को डॉक्टर्स ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया था। लेकिन के साथ भी आदिल रुके नहीं। उनकी इस गलती से मेरी जान जा सकती है। ये राखी सावंत का खुलासा है।.

महाशिवरात्रि पर सपना चौधरी का “गंगा स्नान”, शिवभक्ति में पूरी तरह डूबी नजर आई हरियाणवी डांसर, आप भी देखें

Rakhi accepted the abortion: बता दें, राखी सावंत पति रितेश से अलग होने के बाद आदिल के साथ थी। उस बुरे वक़्त में आदिल ने राखी को संभाला और फिर दोनों प्यार में पड़ गये। राखी ने आदिल के लिए इस्लाम कुबूला और उनसे निकाह कर लिया। दोनों का रिश्ता ठीक ही चल रहा था कि इस बीच आदिल की सच्चाई राखी को पता चल गई। तनु नाम की महिला संग अफेयर कि खबरिन ने सभी को हैरान कर दिया। अब राखी खुद को न्याय दिलवाने के लिए क़ानूनी लड़ाई लड़ रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें