Rajinikanth In Hospital: पीएम मोदी ने फोन पर लिया सुपरस्टार रजनीकांत का हालचाल, की जल्द ठीक होने की कामना |

Rajinikanth In Hospital: पीएम मोदी ने फोन पर लिया सुपरस्टार रजनीकांत का हालचाल, की जल्द ठीक होने की कामना

Rajinikanth In Hospital: पीएम मोदी ने फोन पर लिया सुपरस्टार रजनीकांत का हालचाल, की जल्द ठीक होने की कामना

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2024 / 11:37 PM IST, Published Date : October 2, 2024/11:37 pm IST

Rajinikanth In Hospital: सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत खराब होने पर उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। अब उनकी तबियत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी पत्नी लता से बात की और उनका हाल जाना। इसके साथ ही पीएम ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी की।

Read More: Punnulal Mohle Injured: मुंगेली के BJP विधायक पुन्नूलाल मोहले हादसे का शिकार.. हाथ-पैर और सीने में लगी चोट, अस्पताल में इलाज जारी

ये जानकारी तमिलनाडु के बीजेपी प्रमुख के अन्नामलाई ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए जानकारी देते हुए बताया की पीएम मोदी ने रजनीकांत के स्वास्थ की जानकारी लेने के लिए उनकी पत्नी से बात की उन्होंने पोस्ट में जानकारी दी की पीएम को रजनीकांत की सर्जरी के बारे में जानकारी दी गई थी, जिसे लेकर उन्होंने उनका हाल जाना और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।

Read More: Neha Malik Hot Pic: ट्रेडिशनल लुक में इस भोजपुरी बाला ने गिराई हुस्न की बिजलियां, आप देखें ये खूबसूरत तस्वीरें 

Rajinikanth In Hospital:  बता दें कि, रजनीकांत को अपोलो हॉस्पिटल, ग्रीम्स रोड में 30 सितंबर 2024 को भर्ती करवाया गया था। उन्हें दिल से जाने वाली मेन ब्लड वेसल में सूजन थी, जिसे ट्रांस कैथेटर के जरिए, नॉन-सर्जिकल मेथड से ट्रीट किया गया है। डॉक्टर सतीश ने अयोटा में स्टेंट लगाकर सूजन को पूरी तरह सील कर दिया है। डॉक्टरों ने कहा कि, हम उनके शुभचिंतकों और फैन्स को बताना चाहेंगे कि प्रोसीजर वैसा ही हुआ जैसा प्लान किया गया था। रजनीकांत अब स्टेबल हैं और स्वस्थ हैं. वो दो दिन में घर पहुंच जाएंगे।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो