rahul gandhi on kolkata doctor rape and murder case

डॉक्टर छात्रा से रेप और मर्डर पर राहुल गांधी का ट्वीट, अस्पताल और ममता के स्थानीय प्रशासन पर उठाए गंभीर सवाल

rahul gandhi on kolkata doctor rape and murder case: हाथरस से उन्नाव, और कठुआ से लेकर कोलकाता तक महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ती घटनाओं पर हर दल, हर वर्ग को मिलकर गंभीर विचार-विमर्श कर ठोस उपाय करने होंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2024 / 09:02 PM IST, Published Date : August 14, 2024/9:00 pm IST

नईदिल्ली: #JusticeForMoumita  पश्‍च‍िम बंगाल इन द‍िनों देश-दुन‍िया में सुर्ख‍ियों में है। इसकी वजह कोलकाता के आरजी मेड‍िकल कॉलेज में मह‍िला डॉक्टर की रेप के बाद हत्‍या जैसा जघन्‍य अपराध है। ज‍िसने भी पहली बार इस वारदात के बारे में सुना वह दुखी जरूर हुआ होगा। वहीं दूसरी ओर इस वारदात के बाद देशभर में डॉक्‍टरों की सुरक्षा को लेकर मांग उठने लगी है।

कोलकाता रेप केस पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई रेप और मर्डर की वीभत्स घटना से पूरा देश स्तब्ध है। उसके साथ हुए क्रूर और अमानवीय कृत्य की परत दर परत जिस तरह खुल कर सामने आ रही है, उससे डॉक्टर्स कम्युनिटी और महिलाओं के बीच असुरक्षा का माहौल है।

read more:  Gayatri Mata ki Aarti : यहाँ पढ़ें माँ गायत्री की मनमोहक आरती, घर में आएगी सुख समृद्धि और ख़ुशहाली

rahul gandhi on kolkata doctor rape and murder case उन्होंने आगे लिखा कि पीड़िता को न्याय दिलाने की जगह आरोपियों को बचाने की कोशिश अस्पताल और स्थानीय प्रशासन पर गंभीर प्रश्न खड़े करता है। इस घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अगर मेडिकल कॉलेज जैसी जगह पर डॉक्टर्स सेफ नहीं हैं तो किस भरोसे अभिभावक अपनी बेटियों को पढ़ने बाहर भेजें? निर्भया केस के बाद बने कठोर क़ानून भी ऐसे अपराधों को रोक पाने में असफल क्यों हैं?

#JusticeForMoumita  हाथरस से उन्नाव, और कठुआ से लेकर कोलकाता तक महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ती घटनाओं पर हर दल, हर वर्ग को मिलकर गंभीर विचार-विमर्श कर ठोस उपाय करने होंगे।

read more: सरकार की महत्वपूर्ण खनिजों के विकास के लिए वित्तीय प्रोत्साहन देने की योजना

मैं इस असहनीय कष्ट में पीड़िता के परिवार के साथ खड़ा हूँ। उन्हें हर हाल में न्याय मिले और दोषियों को ऐसी सज़ा मिले जो समाज में एक नजीर की तरह प्रस्तुत की जाए।

rahul gandhi on kolkata doctor rape and murder case

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers