Rahul Gandhi In Hathras: राहुल गांधी ने की हाथरस पीड़ित परिवारों से मुलाकात, भगदड़ में हुई थी 121 लोगों की मौत |

Rahul Gandhi In Hathras: राहुल गांधी ने की हाथरस पीड़ित परिवारों से मुलाकात, भगदड़ में हुई थी 121 लोगों की मौत

Rahul Gandhi In Hathras: राहुल गांधी ने की हाथरस पीड़ित परिवारों से मुलाकात, भगदड़ में हुई थी 121 लोगों की मौत

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 09:04 AM IST, Published Date : July 5, 2024/9:04 am IST

Rahul Gandhi In Hathras: उत्तर प्रदेश के हाथरस में 2 जुलाई को नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ से एक झटके में 121 लोगों की जिंदगी ख़त्म हो गई। इस घटना के बाद से लगातार जांच की जा रही है। वहीं मुसीबत की इस घड़ी में पीड़ित के परिवार वालों को ढांढस बढाने के लिए राहुल गांधी अलीगढ पहुंचे हैं जहां पर राहुल गांधी हाथरस के पीड़ितों से मुलाकात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया कि राहुल गांधी अलीगढ के बाद हाथरस भी जाएंगे, जहां पर पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात करेंगे।

Read More: शुक्र गोचर से इन राशि वालों का आज से शुरू हो रहे अच्छे दिन, अचानक होगा धन लाभ, कारोबार में होगी तरक्की

दरअसल, अलीगढ़ के इस गांव की तीन महिला और एक छह साल के बच्चे की मौत हो गई थी।  वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज सुबह अलीगढ़ पहुंचे। वहां उन्होंने हाथरस हादसे के पीड़ित परिवारों के घर जाकर उनसे मुलाकात की। इसके बाद राहुल हाथरस के लिए रवाना हुए।

Read More: Diesel Price Today: डीजल सीधे 10 रुपए हुआ महंगा, पेट्रोल के भाव में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, ट्रक मालिकों पर टूटा दुखों का पहाड़

बता दें कि यूपी के हाथरस में हुए भगदड़ मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए आयोजन समिति के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें चार पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं।  इनकी पहचान राम लड़ैते, उपेंद्र सिंह, मेघ सिंह, मुकेश कुमार, मंजू यादव और मंजू देवी के रूप में हुई है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि यह लोग आयोजन समिति से जुड़े थे। इन्होंने इससे पहले भी कई कार्यक्रमों का आयोजन करवाया है। इन लोगों का काम पंडाल की व्यवस्था और लोगों को एकत्रित करना था।

Read More: Today News Live Update 05 July 2024: MP विधानसभा के मानसून सत्र का पांचवा दिन आज, गूंजेगा नर्सिंग घोटाले का मुद्दा 

Rahul Gandhi In Hathras:  वहीं यूपी पुलिस ने मुख्य आयोजक वेद प्रकाश मधुकर के ऊपर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। अब, वेद प्रकाश मधुकर के खिलाफ एनबीडब्ल्यू का नोटिस जारी कराया जा रहा है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp