Puri Jagannath Rath Yatra mein bhagdad | Puri Jagannath Rath Yatra Stampede | Puri Jagannath Rath Yatra Stampede: पुरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान मची भगदड़.. सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु घायल, एक की मौत..

Puri Jagannath Rath Yatra Stampede: पुरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान मची भगदड़.. सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु घायल, एक की मौत..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पुरी में भगवान जगन्नाथ के नंदीघोष रथ को खींचने की प्रक्रिया जैसे ही शुरू हुई। अचानक भक्तों के बीच धक्का-मुक्की होने से भगदड़ की स्थिति बन गई, जिससे बड़ी संख्या में श्रद्धालु नीचे गिर गए।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2024 / 09:24 PM IST, Published Date : July 7, 2024/9:24 pm IST

Puri Jagannath Rath Yatra Stampede: पुरी: देशभर में आज रथयात्रा का पर्व पूरे उत्साह से मनाया जा रहा हैं। सबसे बड़ा आयोजन ओड़िशा के पुरी में आयोजित हो रहा हैं जहां लाखों की संख्या में भक्त भगवान जगन्नाथ का रथ खींचने और इस अद्भुत क्षण को देखने मौजूद रहे। इसी कड़ी में आयोजन के दौरान भगदड़ मचने की खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा हैं कि भीड़ के बेच मची अफरा तरफरी में एक श्रद्धालु की मौत हो गई हैं।

Bank Holiday In 2nd Week Of July : जुलाई के दूसरे हफ्ते में 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, ग्राहकों को करना पड़ेगा परेशानियों का सामना 

Puri Jagannath Rath Yatra mein bhagdad

Puri Jagannath Rath Yatra Stampede : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पुरी में भगवान जगन्नाथ के नंदीघोष रथ को खींचने की प्रक्रिया जैसे ही शुरू हुई। अचानक भक्तों के बीच धक्का-मुक्की होने से भगदड़ की स्थिति बन गई, जिससे बड़ी संख्या में श्रद्धालु नीचे गिर गए। इस दौरान गिरे श्रद्धालु घायल हो गए। सभी घायल श्रद्धालुओं को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसमें 50 से अधिक भक्तों को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया है। वहीं, अन्य घायल श्रद्धालुओं का इलाज पुरी मुख्य अस्पताल में चल रहा है। मृतक श्रद्धालु ओडिशा के बाहर का होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि, मृतक भक्त का परिचय नहीं मिल पाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp