पंजाब पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, एक व्यक्ति गिरफ्तार |

पंजाब पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, एक व्यक्ति गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, एक व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  July 2, 2024 / 07:04 PM IST, Published Date : July 2, 2024/7:04 pm IST

चंडीगढ़, दो जुलाई (भाषा) पंजाब में अमृतसर पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर और उसके पास से पांच किलोग्राम हेरोइन बरामद कर सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

डीजीपी के मुताबिक तस्कर की पहचान खेमकरण निवासी लखविंदर सिंह उर्फ ​​लक्खा के रूप में हुई है। हेरोइन की खेप बरामद करने के अलावा पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है, जिस पर आरोपी सवार था।

डीजीपी ने कहा कि आरोपी लक्खा पाकिस्तान के अली नामक तस्कर के सीधे संपर्क में था और मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से मादक पदार्थों की खेप लाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा था।

उन्होंने कहा कि नये आपराधिक कानून के प्रावधानों के अनुसार, एक अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी और जब्ती प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की गई। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

अमृतसर के पुलिस आयुक्त रंजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि तस्कर मादक पदार्थ अमृतसर पहुंचाने के लिए खेमकरण से आ रहा है।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने जाल बिछाया और खेमकरण क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, एक मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

भाषा

रवि कांत रवि कांत सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)