Pune -Solapur Accident : टायर फटने से फुटबॉल की तरह हवा में उछली कार, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत |

Pune -Solapur Accident : टायर फटने से फुटबॉल की तरह हवा में उछली कार, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Pune -Solapur Accident : टायर फटने से फुटबॉल की तरह हवा में उछली कार, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 07:04 AM IST, Published Date : July 3, 2024/7:04 am IST

पुणे। Pune -Solapur Accident : पुणे -सोलापुर के नेशनल हाईवे पर कार का टायर फटने की वजह से कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इंदापूर तहसील के डलज के पास दोपहर में ये एक्सीडेंट हुआ। ये एक्सीडेंट इतना भीषण था की गाड़ी का सामने का भाग पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगों ने मदद की। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

Read More: Gajkesari Yog 2024: गजकेसरी योग के लाभ से पलटी मारेगी इन पांच राशियों की किस्मत, बरसेगी शिवजी की विशेष कृपा 

पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर ब्रीज़ा गाड़ी का टायर फट गया और चार लोगों की जान चली गई। पुणे से सोलापुर की ओर जा रही कार 50 मीटर तक सड़क से घसीटते हुए गई.बताया जा रहा है की गाड़ी इस दौरान चार से पांच बार पलटी भी हुई थी। इसके बाद ड्रेनेज लाइन के सीमेंट के खंबे से जाकर टकराई। इस कार में छह लोग थे, जिनमें से 4 की मौत हुई तो वही बाकियों को हॉस्पिटल में गंभीर हालत में एडमिट किया गया है।

Read More: MP Budget Session 2024 : आज पेश होगा मोहन सरकार का पहला पूर्ण बजट, सभी वर्गो को करेंगे साधने की कोशिश 

Pune -Solapur Accident : इरफान पटेल उम्र 24 साल, मेहबूब कुरेशी उम्र 24 साल, फिरोज कुरेशी उम्र 26 साल, फिरोज कुरेशी उम्र 28 साल की मौके पर ही मौत हो गई। रफीक कुरेशी उम्र 34 वर्ष गंभीर रूप से घायल हैं और सैयद इस्माइल सैयद आमिर मामूली रूप से घायल हैं। सभी लोग तेलंगाना राज्य के नारायणखेड़ तहसील के जिला मेंढक के रहने वाले थे। हादसे की जानकारी मिलते ही डलज हाईवे की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और हादसे में घायल हुए लोगों और मृतकों के शवों को बाहर निकाला।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp