INDIA News Live & Updates 2nd July 2024 
LIVE NOW

INDIA News LIVE & Updates 2nd July 2024: लोकसभा में आज PM मोदी का संबोधन, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का देंगे जवाब

INDIA News LIVE & Updates 2nd July 2024: लोकसभा में आज PM मोदी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 02:43 PM IST, Published Date : July 2, 2024/8:27 am IST

INDIA News Live & Updates 2nd July 2024: नई दिल्ली: लोकसभा और राज्यसभा, संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू हो गई है। राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के सदस्यों ने जय संविधान का नारा लगाया। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम करीब 4 बजे लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे।

 

सोमवार को संसद में अपने भाषण के दौरान हिन्दू समाज को कथित तौर पर हिंसक बताये जाने वाले बयान से भाजपा आक्रामक हो गई हैं। भाजपा ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर चौतरफा हमला किया हैं और उनके बयान की निंदा करते हुए उनसे माफ़ी की मांग की हैं। इसी कड़ी में आज मध्य प्रदेश में बणिजेपी जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन करेगी।

Has Rahul Gandhi called Hindus violent?

INDIA News Live & Updates 2nd July 2024: वही दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस मामले में सफाई देते हुए भाजपा पर आरोप लगाया हैं कि उन्होंने राहुल गांधीन एक बयान के साथ काट-छांट की हैं। राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर हिन्दूओ के नाम पर हिंसा करने की बात कही है। उन्होंने कहा हैं कि हिन्दू समाज अहिंसक है। कांग्रेस ने राहुल गांधी के भाषण का वीडिओ भी साझा किया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp