Priyanka Gandhi Speech in Raebareli Priyanka Gandhi Speech in Raebareli: रायबरेली में प्रियंका गांधी का धमाकेदार भाषण, बोलीं- भाजपा ने आज तक क्या किया रायबरेली के लिए? |

Priyanka Gandhi Speech in Raebareli: रायबरेली में प्रियंका गांधी का धमाकेदार भाषण, बोलीं- भाजपा ने आज तक क्या किया रायबरेली के लिए?

Priyanka Gandhi Speech in Raebareli: रायबरेली में प्रियंका गांधी का धमाकेदार भाषण, बोली भाजपा ने आज तक क्या किया रायबरेली के लिए?

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 05:27 PM IST, Published Date : May 12, 2024/5:26 pm IST

Priyanka Gandhi Speech in Raebareli: रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गृह मंत्री से पूछना चाहती हूं कि भाजपा ने रायबरेली के लिए क्या किया है? क्योंकि कांग्रेस ने गंगा ब्रिज, रेस कोर्स फैक्ट्री… AIIMS, NIFT… रेल लाइन… 5 राष्ट्रीय हाईवे… स्कूल की शुरूआत हमने की इन्होंने(भाजपा) बंद की… AIIMS हमने शुरू किया, इन्होंने बंद किया। उन्होंने(भाजपा) क्या किया है रायबरेली के लिए?

Read more: Sarkari Naukri 2024: 30 हजार से अधिक चाहिए सैलरी तो, NCERT में तुरंत करें आवेदन, बिना परीक्षा होगा चयन… 

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की संपत्ति 4-5 लोगों को सौंप दी। यहां तक कि उन्होंने नोटबंदी भी लागू कर दी, जिससे छोटे व्यवसायों और महिलाओं को बहुत परेशानी हुई। उन्होंने कहा, इन 10 वर्षों में आपकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है, लेकिन आपको न्यूज चैनलों पर सारी अच्छी चीजें दिखाई जाती हैं। प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि पिछले 10 वर्ष में उन्होंने एक बार भी किसी गांव का दौरा नहीं किया या किसी किसान से उसकी समस्याएं नहीं पूछीं।

Read more: Muslim Donated Land: भाईचारे की अनोखी मिसाल! मंदिर जाने के लिए सड़क निर्माण को लेकर मुसलमानों ने दान की करोड़ों की जमीन… 

Priyanka Gandhi Speech in Raebareli: रायबरेली सिट से कांग्रेस ने राहुल गांधी को अपना उम्मीदवार बनाया है, जबकि यहां से बीजेपी ने दिनेश प्रताप सिंह को चुनावी मैदान में उतारा। जबकि बसपा ने यहां से ठाकुर प्रसाद यादव को टिकट दिया है। इस सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच टक्कर होने की संभावना जताई जा रही है।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp