INDIA offered to Nitish Kumar for pm post

‘नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का ऑफर’, कांग्रेस नेता ने कहा- ‘उन्हे INDIA गठबंधन में आना चाहिए’

INDIA offered to Nitish Kumar for pm post: बता दें कि JDU प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा था कि, "चुनाव नतीजों की घोषणा होते ही INDIA गठबंधन के बड़े-बड़े नेता और कांग्रेस पार्टी नीतीश कुमार और JDU को अपनाने में लग गए।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 09:37 PM IST, Published Date : June 8, 2024/9:36 pm IST

INDIA offered to Nitish Kumar for pm post: नईदिल्ली। ‘INDIA गठबंधन द्वारा नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का ऑफर दिया गया’ वाले JDU नेता के बयान पर कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, “वे कुछ भी कह सकते हैं क्योंकि उनका दोबारा मन बन रहा होगा कि वे वापस आ जाए। ऐसी राजनीति हमें नहीं चाहिए। हमारे पास और भी नेता हैं और अगर उनका मानना है तो उन्हें INDIA गठबंधन में आना चाहिए और देशहित की बात करनी चाहिए”।

बता दें कि JDU प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा था कि, “चुनाव नतीजों की घोषणा होते ही INDIA गठबंधन के बड़े-बड़े नेता और कांग्रेस पार्टी नीतीश कुमार और JDU को अपनाने में लग गए। जो नीतीश कुमार को संयोजक बनाने के लिए तैयार नहीं थे, उन्हें प्रधानमंत्री पद का ऑफर आया…”

JDU प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा था कि, “प्रधानमंत्री (नीतीश कुमार को) पद का ऑफर मिला, JDU ने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया और नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के नाम का अनुमोदन किया। INDIA गठबंधन द्वारा यह ऑफर दिया गया। इसका सबूत हमारे पास मोबाइल फोन में है, किसी ने नाम जानना चाहा तो हम बताएंगे। यह ऑफर चार जून को परिणाम आने के बाद आया। ऑफर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ और सहयोगी पार्टी से आया।”

read more: Munjya Box Office Collection First Day : दर्शकों को पसंद आई मुंज्या की Horror कहानी, जानें कितना रहा पहले दिन का कलेक्शन

read more: Narendra Modi swearing in ceremony: नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में इन देशों के नेता होंगे शामिल, जानें कौन-कौन पहुंचा इंडिया