Prashant Kishor New Party | Bihar Vidhan Sabha Elections 2024 Latest Updates

Prashant Kishor New Party: बिहार में भाजपा-कांग्रेस को घेरने की नई रणनीति.. इस दिग्गज ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान

Prashant Kishor New Party: बिहार में भाजपा-कांग्रेस को घेरने की नई रणनीति.. इस दिग्गज ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2024 / 08:23 PM IST, Published Date : July 28, 2024/7:33 pm IST

Prashant Kishor New Party: पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार की राजधानी पटना में बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर को वह अपनी पार्टी बनाएंगे और उनकी पार्टी बिहार में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। पटना में जन सुराज की राज्य स्तरीय कार्यशाला में प्रशांत किशोर ने घोषणा की है कि वह 2 अक्टूबर को पार्टी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 2025 में होने वाला बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

Read More: CG News: रिटायर्ड अधिकारी पर पोर्न वीडियो अपलोड करने का आरोप, ठगों ने लूट लिए 54 लाख रुपए

Bihar Vidhan Sabha Elections 2024 Latest Updates

प्रशांत किशोर ने कहा कि जनता यह भी तय करेगी कि पार्टी का नेता कौन होगा, उन्होंने स्पष्ट किया कि जन सूरज प्रशांत किशोर या किसी जाति या किसी परिवार या व्यक्ति की पार्टी नहीं होगी, बल्कि बिहार की जनता मिलकर इसे बनाएगी। इससे पहले 10 जून को पटना में जन सुराज के एक कार्यक्रम में तीन प्रस्ताव लाए गए थे। वहां मौजूद लोगों ने इन प्रस्तावों पर सहमति जताई। पहला प्रस्ताव जन सुराज को राजनीतिक दल घोषित करने का था, जिस पर सभी ने कहा कि 2 अक्टूबर 2024 को जन सुराज को राजनीतिक दल बनाया जाना चाहिए।

Read This: PM Modi Mann Ki Baat: मन की बात कार्यक्रम में PM मोदी ने की पौधरोपण की प्रशंसा, नागरिकों से किया पौधा लगाने का आव्हान

Prashant Kishor New Party: दूसरा प्रस्ताव बिहार की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने को लेकर था, जिस पर सभी ने सहमति भी जताई। वहीं, तीसरा प्रस्ताव समाज के सभी वर्गों को उनकी संख्या के हिसाब से चुनाव टिकट देने और जन सुराज में भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर था। इस प्रस्ताव पर कई लोगों ने सहमति भी जताई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp