IND vs SA Final Live Update
LIVE NOW

IND vs SA Final Live Update : भारत Vs दक्षिण अफ्रीका फाइनल आज, मैच के लिए स्टेडियम पहुंच रहे दर्शक

IND vs SA Final Live Update : भारत Vs दक्षिण अफ्रीका फाइनल आज, मैच के लिए स्टेडियम पहुंच रहे दर्शक IND vs SA Final

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 08:09 PM IST, Published Date : June 29, 2024/7:55 am IST

IND vs SA Final Live Update : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच आज यानी 29 जून, शनिवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेला जाएगा। फाइनल मैच के लिए दर्शक स्टेडियम पहुंच रहे हैं। क्रिकेट प्रशंसकों में खुशी की लहर है।

राधारानी को लेकर दिए गए बयान पर विवाद बढ़ने के बाद प्रसिद्ध कथावाचक प्रदीप मिश्रा बरसाना स्थित राधारानी मंदिर पहुंचे और उन्होंने राधा-रानी को दंडवत प्रणाम कर माफ़ी मांगी है। माफ़ी मांगने के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि, बृजवासियों के प्रेम की वजह से मई बरसाना आया हूं। बता दें कि, प्रदीप मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि राधारानी का विवाह भगवान श्रीकृष्ण के साथ नहीं बल्कि मथुरा के छाता कस्बा निवासी अनय घोष के साथ हुआ था। कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने राधारानी के सामने दंडवत होकर नाक रगड़ कर माफी मांगी और कहा कि राधारानी मेरी ईष्ट हैं।

 

जम्मू-कश्मीर : India News Today 29 june Live Update : बम-बम भोले के जयकारों के साथ आज अमरनाथ यात्रा की शुरआत हो चुकी है। आज से भक्तों को बाबा बर्फानी के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। बालटाल से तीर्थयात्रियों का पहला जत्था पवित्र अमरनाथ गुफा के दर्शन के लिए रवाना हो गया है।

The liveblog has ended.
 
Flowers