Gangster Deepak Boxer arrested from Mexico

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को पुलिस ने मैक्सिको से किया गिरफ्तार, 2018 से था फरार

Gangster Deepak Boxer arrested : लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल की टीम

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 08:29 AM IST, Published Date : April 4, 2023/8:25 am IST

नई दिल्ली : Gangster Deepak Boxer arrested : लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल की टीम ने FBI की मदद से दीपक को मैक्सिको के पास से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने देश से बाहर जाकर पहली बार किसी गैंगस्टर को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई ने ही दीपक बॉक्सर को भारत से फरार होने में मदद की थी। दीपक को एक से दो दिन में भारत लाया जा सकता है। दीपक बॉक्सर सिविल लाइंस इलाके में हुई बिल्डर की हत्या में वांछित था। पुलिस को बिल्डर अमित गुप्ता की हत्या के मामले में दीपक की तलाश थी।

यह भी पढ़ें : ‘आप किसी भी पार्टी को वोट दें लेकिन TMC को नहीं’, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने दिया ऐसा बयान 

बनवाया था फर्जी पासपोर्ट

Gangster Deepak Boxer arrested : जानकारी के मुताबिक दिल्ली-NCR का टॉप गैंगस्टर दीपक बॉक्सर रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गोगी गिरोह की कमान संभाल रहा था। दीपक बॉक्सर ने मुरादाबाद से रवि अंटिल के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनवाया था। पुलिस ने बताया कि दीपक कोलकाता से फ्लाइट पकड़कर 29 जनवरी, 2023 को मैक्सिको भाग गया था।

यह भी पढ़ें : लाड़ली बहना योजना कर्मकांड नहीं सामाजिक क्रांति का शंखनाद, सीएम शिवराज का बड़ा बयान… 

2018 से फरार था दीपक

Gangster Deepak Boxer arrested : दीपक साल 2016 में बहादुरगढ़ में दिल्ली पुलिस कस्टडी से गोगी को छुड़ाने के बाद चर्चा में आया था। 2018 में उसके गैंग पर मकोका के तहत कारवाई हुई थी, तभी से दीपक फरार है। इस दौरान वो लगातार अपराध करता रहा। इस बीच दो हत्याएं, पुलिसकर्मियों पर कातिलाना हमला और मार्च 2021 में कुलदीप उर्फ फज्जा को जीटीबी अस्पताल से पुलिस कस्टडी से भगाकर ले जाने में पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस ने बताया कि दीपक हरियाणा के गन्नौर का का रहने वाला है और उस पर 3 लाख का इनाम है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें