PM Modi to visit West Bengal today, will address four rallies

PM Modi Today Program : पीएम मोदी का पश्चिम बंगाल दौरा आज, चार रैलियों को करेंगे संबोधित

PM Modi Today Program : चौथे चरण के मतदान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 07:00 AM IST, Published Date : May 12, 2024/7:00 am IST

नई दिल्ली : PM Modi Today Program : लोकसभा चुनाव के लिए अब तक तीसरे चरण का मतदान हो चुका है। वहीं अब चौथे चरण के लिए 13 मई यानी सोमवार को मतदान होगा। चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की आठ लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी। चौथे चरण के मतदान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान पीएम मोदी धुंआधार प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Chunav 2024: चौथे चरण के मतदान के लिए थमा चुनावी शोर, आज डोर टू डोर दस्तक देंगे प्रत्याशी 

इन चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम

PM Modi Today Program :  भाजपा के सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले बैरकपुर में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली जलेबी मैदान, भाटपारा में सुबह करीब 11.30 बजे शुरू होगी। इसके बाद पीएम मोदी दोपहर 1.00 बजे हुगली में भाजपा प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा हुगली के चिनसुराह में आयोजित की जाएगी।

दोपहर 2.30 बजे प्रधानमंत्री द्वारा आरामबाग में भाजपा प्रत्याशी अरुप कुमार के समर्थन में रैली को संबोधित किया जाएगा। यह जनसभा जंगलपारा के पुरसुरा आयोजित की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 4.00 बजे बिड़ला जाला ग्राउंड, हावड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp