PM Modi talked to Uttarkashi Tunnel Rescue workers

Uttarakhand Tunnel Rescue Update : 41 मजदूरों को मिली नई जिंदगी, PM मोदी ने फोन पर सभी श्रमिकों से की बात, लिया ये बड़ा अपडेट..

PM Modi talked to Uttarkashi Tunnel Rescue workers: पीएम मोदी ने सभी श्रमिकों से फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य और कुशलक्षेम की जानकारी ली।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2023 / 09:19 AM IST, Published Date : November 29, 2023/9:19 am IST

PM Modi talked to Uttarkashi Tunnel Rescue workers : उत्तरकाशी। सिलक्यारा टनल में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में बड़ी सफलता मिली है, मजदूरों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है। रेस्क्यू में 41 मजदूरों को बाहर निकाला गया है। जैसे ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सिल्क्यारा सुरंग के अंदर से बचाए गए श्रमिकों से मुलाकात की है। इतना ही नहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी मजदूरों को एक-एक लाख के मुआवजे का ऐलान किया।

read more : Uttarakhand Tunnel Rescue Update : जीत गईं 41 जिंदगियां..! PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी बधाई, राज्य सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान 

PM Modi talked to Uttarkashi Tunnel Rescue workers : इतना ही नहीं कई राज्यों के सीएम और बड़े नेताओं ने सभी को बधाई दी। वहीं पीएम मोदी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से सभी श्रमिकों को नई जिदंगी की शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने सभी श्रमिकों से फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य और कुशलक्षेम की जानकारी ली और इनका हौसला बढ़ाकर सराहना की।

बाहर निकले श्रमिकों से पीएम मोदी की बात

PM Modi talked to Uttarkashi Tunnel Rescue workers : पीएम मोदी ने मजदूरों की तारीफ की और कहा, ‘आप सभी पर बाबा केदारनाथ की कृपा रही। संकट में आपने एक-दूसरे का हौसला बढ़ाया। आपके परिवारों ने भी हमारा साथ दिया। ये रेस्क्यू ऑपरेशन मानवता और टीम वर्क का अद्भूत मिसाल है।

बचाव अभियान से जुड़े लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी बहादुरी और संकल्प-शक्ति ने हमारे श्रमिक भाइयों को नया जीवन दिया है। इस मिशन में शामिल हर किसी ने मानवता और टीम वर्क की एक अद्भुत मिसाल कायम की है।

 

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, उत्तरकाशी में हमारे श्रमिक भाइयों के रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता हर किसी को भावुक कर देने वाली है। टनल में जो साथी फंसे हुए थे, उनसे मैं कहना चाहता हूं कि आपका साहस और धैर्य हर किसी को प्रेरित कर रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp