PM Modi Super Exclusive Interview: ओडिशा में खत्म हो रहा 25 साल का राज! पीएम मोदी बोले 'बदलने वाला है गरीब राज्य का भाग्य' |

PM Modi Super Exclusive Interview: ओडिशा में खत्म हो रहा 25 साल का राज! पीएम मोदी बोले ‘बदलने वाला है गरीब राज्य का भाग्य’

PM Modi on Odisha govt: ओडिशा के लोगों को उनका अधिकार मिलना चाहिए इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। ओडिशा का भाग्य बदलने वाला है... ओडिशा की वर्तमान सरकार की एक्सपायरी डेट 4 जून है..."

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 12:24 PM IST, Published Date : May 28, 2024/12:24 pm IST

PM Modi on Odisha govt: नईदिल्ली। ओडिशा विधानसभा चुनाव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि, ”25 साल से ओडिशा में प्रगति नहीं हो रही है। सबसे बड़ी चिंता इस बात की है कि कुछ ऐसे लोगों की टोली है जिसने पूरे ओडिशा की व्यवस्था पर कब्जा कर लिया है। ओडिशा अगर उन बंधनों से बाहर आएगा तो ओडिशा खिलेगा।”

read more: केरल: रेस्तरां में खाना खाने के बाद कथित भोजन विषाक्तता से बीमार हुई महिला की मौत

पीएम आगे कहते हैं, “…ओडिशा के पास इतने प्राकृतिक संसाधन हैं, इतने समृद्ध राज्य में गरीब लोगों को देखकर दुख होता है। ओडिशा भारत के समृद्ध राज्यों में से एक है। बहुत अधिक प्राकृतिक संपदा है और ओडिशा भी भारत के गरीब लोगों के राज्यों में से एक है, इसलिए ओडिशा के लोगों को उनका अधिकार मिलना चाहिए इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। ओडिशा का भाग्य बदलने वाला है… ओडिशा की वर्तमान सरकार की एक्सपायरी डेट 4 जून है…”

read more: वेतन और हालात पर विवाद के बाद तीन खिलाड़ियों ने अर्जेंटीना की राष्ट्रीय महिला फुटबॉल टीम छोड़ी

PM Modi on Odisha govt: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया, “हिंदुस्तान के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ हमारे संबंध अच्छे हीं हैं। लोकतंत्र में हमारी दुश्मनी नहीं होती है। अब सवाल ये हैं कि मैं मेरे संबंधों को संभालू या ओडिशा के भाग्य की चिंता करूं। तब मैंने रास्ता चुना की मैं ओडिशा के उज्जवल भविष्य के लिए अपने आप को खपा दूंगा। उसके लिए मेरे संबंधों की अगर मुझे बलि चढ़ानी पड़ेगी तो मैं तैयार हूं…”

read more:  Panchayat Season 3 Movie: आज रिलीज होगी पंचायत-03.. नजर आएगी सचिव और रिंकी की नई स्टोरी.. जानें कैसे देख पाएंगे ये नया सीजन..

read more: SC, ST, OBC आरक्षण को लेकर PM मोदी ने खोले कई राज, बताया किस तरह पिछले दरवाजे से छीना गया इनका हक