PM Modi made a big revelation, this is the reason for asking for 400 seats

PM Modi Big Statement : पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा, 400 सीटें मांगने का ये है कारण

PM Modi Big Statement : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "अब मोदी 400 सीटें इसलिए मांग रहा है... ताकि मैं कांग्रेस और इंडी गठबंधन की हर साजिश

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2024 / 01:47 PM IST, Published Date : May 7, 2024/1:47 pm IST

धार : PM Modi Big Statement : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। तीसरे चरण के मतदान के बीच पीएम मोदी मध्य प्रदेश के धार पहुंचे हैं। यहां सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, “4 जून को अब एक महीना भी नहीं बचा है। तीसरी चरण की वोटिंग चल रही है पहले चरण में विपक्ष पस्त पड़ गया था, दूसरे चरण में विपक्ष ध्वस्त हो गया था और तीसरे चरण के बाद जो थोड़े-थोड़े तारे दिखते हैं वो भी अब अस्त होना तय हो जाएगा क्योंकि पूरे देश ने तय कर लिया है कि फिर एक बार मोदी की सरकार। ” इतना ही नहीं पीएम मोदी ने जनता को ये भी बताया व्वो इस चुनाव में 400 सीट किस काम के लिए मांग रहे हैं।

यह भी पढ़ें : PM Modi to Muslims: ‘जाओ BJP दफ्तर पर कब्जा कर लो, किसने रोका हैं?’.. मुस्लिमों से PM मोदी ने आखिर क्यों कहा ऐसा, आप खुद ही सुनें..

PM Modi Big Statement :  पीएम मोदी ने कहा कि, ” कांग्रेस, बाबा साहब से नफरत ​करती है, इसी नफरत में अब कांग्रेस ने एक और चाल चली है। कांग्रेस चाहती है कि संविधान बनाने का श्रेय बाबा साहब को न मिले। कांग्रेस ने कहना शुरू कर दिया है कि संविधान बनाने में बाबा साहब का योगदान तो कम था, संविधान बनाने में नेहरु जी ने सबसे बड़ी भूमिका निभाई थी। इन परिवारवादियों ने पहले देश का इतिहास तोड़ा-मरोड़ा, आजादी के महान सपूतों को भुलवा दिया। इन परिवारवादियों ने अपना महिमामंडन करने के लिए झूठा इतिहास लिखा और अब ये संविधान को लेकर भी झूठ गढ़ने लगे हैं।”

”इसलिए मांग रहा 400 सीटों”

PM Modi Big Statement :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “अब मोदी 400 सीटें इसलिए मांग रहा है… ताकि मैं कांग्रेस और इंडी गठबंधन की हर साजिश को रोक सकूं, ताकि कांग्रेस कश्मीर में धारा 370 फिर से लागू न कर दें, ताकि अयोध्या के राम मंदिर पर बाबरी, ताला न लगा दे, ताकि कांग्रेस देश की खाली जमीन, खाली द्वीप दूसरे देशों को न सौंप दे, ताकि एससी/एसटी/ओबीसी को मिले ​आरक्षण पर कांग्रेस वोट बैंक के लिए डाका न डाले, ताकि कांग्रेस अपने वोट बैंक की सभी जातियों को रातों रात ओबीसी न घोषित कर दे।”

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ” जब तक मोदी जिन्दा है, नकली सेक्युलरिज्म के नाम पर भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश मोदी सफल नहीं होने देगा और ये हजारों वर्ष पुराने भारत को, उसकी इस संतान की गारंटी है।”

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Chunav 3rd Phase Voting: मतदान केंद्र पर दिखा अनोखा नजारा, एक ही परिवार की पांच पीढ़ियों ने एक साथ डाला वोट 

INDI गठबंधन के इरादों की हुई पुष्टि

PM Modi Big Statement :  प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कांग्रेस चुप है लेकिन आज उनके एक सहयोगी दल ने INDI गठबंधन के इरादों की पुष्टि कर दी। उनके नेता जो चारा घोटाले के मामले में जेल में हैं और कोर्ट से सजा पा चुके हैं…अभी जमानत पर बाहर आए हैं…उन्होंने कहा कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए, सिर्फ आरक्षण नहीं, उनका कहना है कि मुसलमानों को मिलना चाहिए पूर्ण आरक्षण। इसका अर्थ क्या है? ये लोग एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय को मिला सारा आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पूरा आरक्षण देना चाहते हैं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp