केवल भाजपा ही जन-हितैषी और युवा-केंद्रित शासन दे सकती है: अन्नामलाई |

केवल भाजपा ही जन-हितैषी और युवा-केंद्रित शासन दे सकती है: अन्नामलाई

केवल भाजपा ही जन-हितैषी और युवा-केंद्रित शासन दे सकती है: अन्नामलाई

:   Modified Date:  July 6, 2024 / 09:28 PM IST, Published Date : July 6, 2024/9:28 pm IST

चेन्नई, छह जुलाई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने शनिवार को दावा किया कि केवल भाजपा ही जन-हितैषी और युवा-केंद्रित शासन दे सकती है, और भरोसा जताया कि पार्टी 2026 के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में सरकार बनाएगी।

अन्नामलाई ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए सत्तारूढ़ द्रमुक की आलोचना की और राज्य पुलिस पर सत्तारूढ़ पार्टी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

उन्होंने चेन्नई में पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में आरोप लगाया कि अपराध, अवैध शराब और मादक पदार्थों की तस्करी जैसी सामाजिक बुराइयों पर आंखें मूंदकर द्रमुक केवल भाजपा के कार्यकर्ताओं को डराने और हिरासत में लेने पर आमादा है।

अन्नामलाई ने आरोप लगाया, ‘हमारे कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है, और उनके कारोबार को नुकसान पहुंचाया जा रहा है।’

पार्टी अध्यक्ष ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘सत्तारूढ़ द्रमुक सरकार ने खराब शासन दिया है, जिससे राज्य की कानून-व्यवस्था चरमरा गई है। इससे जनता का जीवन दयनीय हो गया है जो हर दूसरे दिन लगातार हत्याओं और डकैतियों के कारण भय और संकट में जागती है।’

उन्होंने दावा किया कि पूरे राज्य में अवैध शराब और मादक पदार्थों की तस्करी पर कोई रोक नहीं है और राज्य पुलिस राज्य सरकार के इशारे पर काम कर रही है।

भाषा शुभम रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)