जम्मू में विशेष बलों के अभियान में एक आतंकवादी ढेर |

जम्मू में विशेष बलों के अभियान में एक आतंकवादी ढेर

जम्मू में विशेष बलों के अभियान में एक आतंकवादी ढेर

:   Modified Date:  October 28, 2024 / 06:13 PM IST, Published Date : October 28, 2024/6:13 pm IST

जम्मू, 28 अक्टूबर (भाषा) जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर के एक गांव में सेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों के समूह को मार गिराने के लिए भेजे गए विशेष बलों के अभियान में सोमवार को एक आतंकवादी मारा गया।

सेना की जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर ने अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “एक आतंकवादी का शव और हथियार बरामद कर लिया गया है। अभियान जारी है।”

अधिकारियों ने बताया कि लगभग तीन आतंकवादियों ने सुबह करीब साढ़े छह बजे सेना के काफिले पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की गोलीबारी में सेना की एक एम्बुलेंस को सबसे अधिक नुकसान पहुंचा।

अधिकारियों के मुताबिक, गोलीबारी के बाद आतंकवादी जवाबी कार्रवाई के डर से पास के जंगलों में भाग गए। उन्होंने बताया कि बाद में आतंकवादियों के एक ‘बेसमेंट’ में छिपे होने की जानकारी मिली।

अधिकारियों के अनुसार, सेना के विशेष बलों और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के जवानों को मौके पर भेजा गया, जिसके बाद दोपहर करीब 2.45 बजे तेज धमाके की आवाज सुनाई दी और गोलीबारी भी शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि एक निगरानी हेलीकॉप्टर को आसमान में मंडराते हुआ देखा गया।

भाषा पारुल नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)