तमिलनाडु के इरोड जिले में दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल |

तमिलनाडु के इरोड जिले में दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल

तमिलनाडु के इरोड जिले में दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल

:   Modified Date:  October 1, 2024 / 04:45 PM IST, Published Date : October 1, 2024/4:45 pm IST

इरोड (तमिलनाडु), एक अक्टूबर (भाषा) इरोड जिले में मंगलवार को तड़के एक दीवार ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, इरोड जिला निवासी मुरुगेसन ने इरोड शहर में मोहम्मद अब्दुल गनी टेक्सटाइल मार्केट (सरकारी) की पहली मंजिल पर दो दुकानें पट्टे पर ली थीं।

मुरुगेसन ने इरोड नगर निगम से ‘‘बिना किसी अनुमति के’’ करुंगलपलायम के दो लोगों – सुब्रमण्यम (50) और आनंद (45) को दो दुकानों के बीच की दीवार को गिराकर एक बड़ी दुकान बनाने के लिए तैनात किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने रात करीब डेढ़ बजे काम शुरू किया और मुरुगेसन भी मौजूद थे।

उन दो मजदूरों के दीवार गिराते समय अचानक दीवार पूरी तरह ढह गई और उन पर गिर गई। दोनों मलबे में दब गए। मुरुगेसन ने शोर मचाया और आस-पास के दुकानदार मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि दोनों श्रमिकों को मलबे से निकाल लिया गया, लेकिन सुब्रमण्यम की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल आनंद को इरोड सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

इरोड पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

इरोड नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि पट्टेदार (मुरुगेसन) ने उनकी जानकारी के बिना दीवार को गिरा दिया, जो नगर निगम पट्टा समझौते के खिलाफ है।

भाषा यासिर मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)