ओडिशा सरकार ने वरिष्ठ अधिकारियों को आकांक्षी जिलों का प्रभारी नामित किया |

ओडिशा सरकार ने वरिष्ठ अधिकारियों को आकांक्षी जिलों का प्रभारी नामित किया

ओडिशा सरकार ने वरिष्ठ अधिकारियों को आकांक्षी जिलों का प्रभारी नामित किया

:   Modified Date:  October 10, 2024 / 01:41 PM IST, Published Date : October 10, 2024/1:41 pm IST

भुवनेश्वर, 10 अक्टूबर (भाषा) ओडिशा सरकार ने राज्य में पिछड़े क्षेत्रों का विकास सुनिश्चित करने के लिए नीति आयोग के एक कार्यक्रम के तहत 15 वरिष्ठ अधिकारियों को आकांक्षी जिलों का प्रभारी नामित किया है।

ये वरिष्ठ अधिकारी इन जिलों में विकासात्मक योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे। योजना और अभिसरण विभाग ने बुधवार को जारी एक अधिसूचना में कहा कि संबंधित अधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि कार्यक्रमों को जमीनी स्तर पर ठीक से लागू किया जाए।

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी हेमंत शर्मा को क्योंझर जिले के लिए प्रभारी सचिव नामित किया गया है। अन्य आईएएस अधिकारियों में सुशील कुमार लोहानी को कालाहांडी के लिए, विष्णुपद सेठी को मलकानगिरी के लिए, चित्रा अरुमुगम को कोरापुट के लिए, सास्वत मिश्रा को बारगढ़ के लिए, ऊषा पाढ़ी को कंधमाल के लिए और वीर विक्रम यादव को बोलांगीर के लिए प्रभारी सचिव नामित किया गया है।

आईएएस अधिकारी विशाल कुमार देव को नुआपाड़ा, संजय कुमार सिंह को मयूरभंज, सुभा सरमा को गजपति और भास्कर ज्योति शर्मा को नबरंगपुर का प्रभारी नामित किया गया है।

आईएएस अधिकारी शालिनी पंडित को रायगढ़ा, अरविंद अग्रवाल को संबलपुर, अश्वथी एस को सुंदरगढ़, एन थिरुमाला नाइक को नयागढ़ और सुधांशु मोहन सामल को ढेंकनाल की जिम्मेदारी दी गई है।

भाषा संतोष मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)