बस में सफर करने वाले लोगों की बल्ले-बल्ले, अब फ्री में मिलेगी ये सुविधा, जानकर खुश हो जाएंगे आप | Free Cold Water in Bus

बस में सफर करने वाले लोगों की बल्ले-बल्ले, अब फ्री में मिलेगी ये सुविधा, जानकर खुश हो जाएंगे आप

Free Cold Water in Bus: बस में सफर करने वाले लोगों की बल्ले-बल्ले, अब फ्री में मिलेगी ये सुविधा, जानकर खुश हो जाएंगे आप

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2024 / 09:40 PM IST, Published Date : June 19, 2024/9:40 pm IST

नई दिल्ली: Free Cold Water in Bus देश के कई राज्यों में इस समय लोग भीषण गर्मी की मार झेल रहे हैं। तापमान में इजाफा होने की वजह से लोग घरों से बाहर निकलने के लिए सोच रहे है। अगर आप भी इस गर्मी के दिनों में बसों सफर करते हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, हरियाण रोडवेज की सभी बसों में यात्रियों सफर के दौरान फ्री में पानी मिलेा। बढ़ते गर्मी को देखते हुए हरियाणा राज्य परिवहन निगम ने प्रदेश के सभी रोडवेज बस डिपों के महाप्रबंधकों को बसों में ठंडे पेयजल की व्यवस्था तुरंत शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

Read More: Himachal Bypolls: ‘मैं नहीं चाहता था कि मेरी पत्नी चुनाव लड़ें..’ जानें सीएम सुक्खू ने क्यों कही ये बात?

Free Cold Water in Bus हरियाणा राज्य परिवहन के निदेशालय ने मंगलवार को प्रदेश के सभी महाप्रबंधकों को निर्देश दिए हैं कि बसों में ठंडे पेयजल की व्यवस्था तुरंत करें। निर्देशों में कहा गया कि तुरंत प्रभाव से सभी बसों में ठंडे पानी की व्यवस्था की जानी चाहिए। हरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक लेखराज ने बताया कि बुधवार से यह व्यवस्था शुरू हो जाएगी, जबकि गुरुवार तक लंबे रूट की सभी बसों में ठंडे पानी की व्यवस्था दुरुस्त हो जाएगी।

Read More: International Yoga Day 2024 : अपने स्वास्थ्य का रखें विशेष ख्याल, रोजाना करें इन 5 योगासन का अभ्यास, रहेंगे रोग मुक्त  

गुरुग्राम में भी व्यवस्था लागू

गुरुग्राम रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक प्रदीप कुमार का कहना है कि गर्मी के प्रकोप को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए गुरुग्राम में भी रोडवेज की बसों में पीने के ठंडे पानी की व्यवस्था के लिए मुख्यालय से आदेश आए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp