Notice To Government Employee: ऑफिस में कर्मचारी बना रहे थे रील, वीडियो वायरल होते ही अधिकारी ने भेजा नोटिस |

Notice To Government Employee: ऑफिस में कर्मचारी बना रहे थे रील, वीडियो वायरल होते ही अधिकारी ने भेजा नोटिस

Notice To Government Employee: ऑफिस में कर्मचारी बना रहे थे रील, वीडियो वायरल होते ही अधिकारी ने भेजा नोटिस

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 11:19 AM IST, Published Date : July 4, 2024/11:19 am IST

केरल।  Notice To Government Employee: सोशल मीडिया में इन दिनों रील्स बनाने का क्रेज काफी ज्यादा चल रहा है। लेकिन क्या हो जब एक रील की वजह से आपको आपकी नौकरी गंवानी पड़े। ऐसा ही एक मामल केरल से सामने आया है। जहां पथानामथिट्टा जिले में तिरुवल्ला नगर पालिका सचिव ने आठ सरकारी कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इन कर्मचारियों ने कार्यालय में रील बनाई थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस वीडियो में कर्मचारी कार्यालय में नाचते-गाते नजर आ रहे हैं।

Read More: Air Pollution Deaths In India: काल बना वायु प्रदूषण… जहरीली हवा से हर साल हो रही हजारों मौतें, इन दस शहरों में तेजी से बढ़ रहा मौत का आंकड़ा 

दरअसल, कर्मचारियों ने पहले रील की स्क्रिप्ट तैयार की थी। इसके बाद दफ्तर में सिंगिंग और डांस किया। जल्द ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जब वीडियो नगर पालिका सचिव के संज्ञान में आया, तो उन्होंने तत्काल आठ कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया।

Read More: Noni Babu Medhavi Yojana: श्रमिकों के मेधावी बच्चों को साय सरकार आज देगी 2-2 लाख रुपये का चेक.. इसमें एक लाख रुपये स्कूटी या बाइक खरीदने के लिए

Notice To Government Employee: वहीं जब मीडिया ने सचिव से इस कार्रवाई के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इस कृत्य के बारे में जानने के बाद अपना कर्तव्य निभाया है। कर्मचारियों को उम्मीद थी कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी, क्योंकि यह एक हानिरहित कृत्य था। नोटिस दिए जाने के बाद कर्मचारियों ने कहा कि यह रील तब शूट की गई थी जब ऑफिस में कोई काम नहीं था और इससे काम के लिए या अपनी किसी जरूरत के लिए आने वाले लोगों को कोई परेशानी नहीं हुई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp