एडीजीपी और आरएसएस नेता की मुलाकात में कुछ भी गलत नहीं : एझावा नेता |

एडीजीपी और आरएसएस नेता की मुलाकात में कुछ भी गलत नहीं : एझावा नेता

एडीजीपी और आरएसएस नेता की मुलाकात में कुछ भी गलत नहीं : एझावा नेता

:   Modified Date:  October 5, 2024 / 05:21 PM IST, Published Date : October 5, 2024/5:21 pm IST

कोल्लम, पांच अक्टूबर (भाषा) बहुसंख्यक एझावा समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाले संगठन एसएनडीपी के महासचिव वेल्लापल्ली नटेशन ने शनिवार को कहा कि अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) एमआर अजीतकुमार की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेताओं से मुलाकात में कुछ भी गलत नहीं है।

श्री नारायण धर्म परिपालन योगम (एसएनडीपी) के महासचिव नटेशन ने पुलिस अधिकारी की आरएसएस नेताओं के साथ विवादास्पद मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संघ परिवार के नेता भी इंसान ही हैं।

उन्होंने यहां संवाददाताओं द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि आरएसएस उस पार्टी का सहयोगी संगठन है, जो देश पर शासन कर रही है और संघ के नेताओं के साथ मुलाकात कोई पाप नहीं है।

नटेशन ने कहा, “संघ के नेताओं के साथ मुलाकात में क्या गलत है? क्या संघ परिवार के नेता अछूत हैं? वे भी इंसान ही हैं, ठीक है न?”

नटेशन ने हालांकि उम्मीद जताई कि जांच रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद मुख्यमंत्री पिनराई विजयन त्रिशूर पूरम विवाद में एडीजीपी की कथित संलिप्तता के संबंध में उचित निर्णय लेंगे।

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुख्यमंत्री एडीजीपी के पक्ष में कोई रुख अपनाएंगे।”

एझावा समुदाय के नेता ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अगर अधिकारी के खिलाफ आरोप साबित होते हैं तो मुख्यमंत्री आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

भाषा जितेंद्र संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)