नोएडा में खनन माफियाओं ने बिजली विभाग के संविदा कर्मी पर चलाई गोली |

नोएडा में खनन माफियाओं ने बिजली विभाग के संविदा कर्मी पर चलाई गोली

नोएडा में खनन माफियाओं ने बिजली विभाग के संविदा कर्मी पर चलाई गोली

:   Modified Date:  October 17, 2024 / 01:18 PM IST, Published Date : October 17, 2024/1:18 pm IST

नोएडा (उप्र), 17 अक्टूबर (भाषा) नोएडा में एक व्यक्ति ने खनन माफियाओं द्वारा बिजली विभाग में संविदा पर कार्यरत उसके भाई पर गोली चलाने और लाठी-डंडों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

रबूपुरा के थाना प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात को करण भाटी नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बिजली विभाग में संविदा पर ‘प्राइवेट लाइनमैन’ के रूप में कार्यरत उनके भाई सुधीर भाटी पर सात लोगों ने गोलियां चलाईं और लाठी-डंडों एवं सरिया से मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। भाटी भी बिजली विभाग में संविदा पर कार्यरत कर्मी हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार भाटी का भाई सुधीर 15 अक्टूबर की शाम लाइन ठीक करने के बाद जब बिजली घर लौट रहा था तब दो कारों में सवार कुछ लोग उसके पीछे लग गए। उन्होंने सुधीर को रोकने का प्रयास किया लेकिन जब वह नहीं रुका तो उन्होंने उस पर गोली चला दी। गोलीबारी से बचते हुए सुधीर ने जब अपनी मोटरसाइकिल से भागने का प्रयास किया तो हमलावरों ने अपनी कार से उसका पीछा किया और उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि हमलावरों ने भाटी के भाई की लाठी-डंडों, सरिया से पिटाई भी की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि भाटी ने इस मामले में कमल सिंह, राहुल, बंटी, सचिन, बाली, रवि तथा अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि उनके भाई पर हमला करने वाले अवैध रूप से बालू खनन का कार्य करते हैं और इलाके के बाहुबली हैं।

भाषा सं मनीषा सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)