नोएडा: शटरिंग गिरने से घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा |

नोएडा: शटरिंग गिरने से घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा

नोएडा: शटरिंग गिरने से घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा

:   Modified Date:  October 3, 2024 / 05:19 PM IST, Published Date : October 3, 2024/5:19 pm IST

नोएडा (उप्र), तीन अक्टूबर (भाषा) नोएडा के बिसरख गांव में शटरिंग गिरने से घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने बिसरख थाने के सामने शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि यह हादसा मकान मालिक की लापरवाही से हुआ है और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि घटना 13 सितंबर को सुबह हुई। धर्म सिंह गांव के मुख्य रास्ते से गुजर रहा था तभी एक निर्माणाधीन मकान की शटरिंग का कुछ हिस्सा उसके ऊपर गिर गया।

उन्होंने बताया कि सिर में गंभीर चोट आने से घायल हुए धर्म सिंह को पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां से उसे दिल्ली के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि उपचार के दौरान कल धर्म सिंह ने दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि घटना से गुस्साए सिंह के परिजन बुधवार को बिसरख थाने पहुंचे और शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया। अधिकारियों के काफी समझाने के बाद उनका गुस्सा शांत हुआ।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर मकान मालिक हृदय वीर भाटी उर्फ लाला के खिलाफ प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

भाषा सं मनीषा खारी

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)