मुख्यमंत्री विजयन का साक्षात्कार लेने वाले मीडिया घराने पर नहीं होगी कानूनी कार्रवाई : एलडीएफ |

मुख्यमंत्री विजयन का साक्षात्कार लेने वाले मीडिया घराने पर नहीं होगी कानूनी कार्रवाई : एलडीएफ

मुख्यमंत्री विजयन का साक्षात्कार लेने वाले मीडिया घराने पर नहीं होगी कानूनी कार्रवाई : एलडीएफ

:   Modified Date:  October 5, 2024 / 03:30 PM IST, Published Date : October 5, 2024/3:30 pm IST

तिरुवनंतपुरम, पांच अक्टूबर (भाषा) केरल में कांग्रेस नीत विपक्षी संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) द्वारा मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के बयान को कथित तौर पर गलत तरीके से पेश करने के मामले में एक मीडिया घराने पर कार्रवाई की मांग के बीच सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) ने शनिवार को कहा कि कोई कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसने माफी मांग ली है।

एलडीएफ के संयोजक टी.पी.रामाकृष्णन ने कहा कि मीडिया घराने ने अपने कृत्य के लिए माफी मांग ली है और इसलिए उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत नहीं है।

संवाददाताओं ने सवाल किया कि उक्त मीडिया घराने के खिलाफ क्यों नहीं कोई कार्रवाई की जा रही तो इसके जवाब में रामाकृष्णन ने कहा, ‘‘उन्होंने माफी मांग ली है, इसलिए आप क्यों उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने पर अड़े हुए हैं।’’

एलडीएफ संयोजक ने कहा कि वाम मोर्चा का मीडिया के प्रति सम्मानजनक रुख है और जब उसे लगता है कि उन्होंने कुछ गलत किया है, तो ‘‘हम उनकी कड़ी आलोचना करते हैं।’’

सत्तारूढ़ वाम मोर्चा और विजयन विपक्ष के निशाने पर हैं। कांग्रेस नीत यूडीएफ ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के साक्षात्कार के लिए जनसंपर्क एजेंसियों का इस्तेमाल किया गया है और उक्त मीडिया घराने ने मुख्यमंत्री के बयान को कथित तौर पर गलत तरीके से उद्धृत किया।

भाषा धीरज संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)