अभिनेताओं के खिलाफ कोई स्पष्ट साक्ष्य नहीं : केरल पुलिस ने मादक पदार्थ मामले में कहा |

अभिनेताओं के खिलाफ कोई स्पष्ट साक्ष्य नहीं : केरल पुलिस ने मादक पदार्थ मामले में कहा

अभिनेताओं के खिलाफ कोई स्पष्ट साक्ष्य नहीं : केरल पुलिस ने मादक पदार्थ मामले में कहा

:   Modified Date:  October 12, 2024 / 05:25 PM IST, Published Date : October 12, 2024/5:25 pm IST

कोच्चि, 12 अक्टूबर (भाषा) केरल पुलिस ने शनिवार को कहा कि यहां एक होटल में एक कुख्यात अपराधी और उसके साथियों की हाल में हुई गिरफ्तारी के बाद मादक पदार्थ मामले में अभिनेता श्रीनाथ भासी और प्रयाग मार्टिन के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के लिए कोई स्पष्ट सबूत नहीं है।

गैंगस्टर ओम प्रकाश की गिरफ्तारी के बाद दोनों अभिनेताओं के नाम इस मामले में सामने आए हैं।

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त पुट्टा विमलादित्य ने यहां संवाददाताओं को बताया कि होटल में गैंगस्टर से मिलने गए 20 व्यक्तियों में से शेष लोगों को थाने में बुलाकर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘अभी तक कोई स्पष्ट सबूत नहीं मिला है जिससे (अभिनेताओं के खिलाफ) कोई कार्रवाई शुरू की जा सके। कुछ और लोगों के बयान दर्ज किए जाने हैं। उसके बाद, अगर जरूरत पड़ी तो आगे की जांच की जाएगी।’’

एक पत्रकार ने जब पूछा कि क्या अभिनेताओं के रक्त के नमूने एकत्र किए गए थे, तो अधिकारी ने ‘‘नहीं’’ में जवाब दिया।

एक अन्य प्रश्न का उत्तर देते हुए आयुक्त ने यह भी कहा कि उन्हें इस मादक पदार्थ मामले में किसी अन्य अभिनेता के शामिल होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

विमलादित्य ने कहा, ‘‘अभी तक हमें केवल इन दो अभिनेताओं के बारे में जानकारी है। ऐसा कहा जा रहा है कि टेलीविजन उद्योग से जुड़ा एक व्यक्ति वहां आया था, लेकिन हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।’’

मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में पुलिस ने अभिनेता श्रीनाथ भासी और प्रयाग मार्टिन से कई घंटों तक पूछताछ की है। पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद दोनों अभिनेता पुलिस के सामने अलग-अलग पेश हुए।

पूछताछ के बाद निकले भासी ने पत्रकारों से बात नहीं की, जबकि मार्टिन ने मीडिया से बात की और ओम प्रकाश के बारे में किसी भी जानकारी से इनकार किया।

भाषा शफीक अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)