Navya Naveli Nanda IIM Ahmedabad

Navya Naveli Nanda IIM Ahmedabad: अमिताभ की नातिन नव्या को मिला IIM अहमदाबाद में एडमिशन.. इंस्टा पर लिखा, ‘सपने सच होते है’..

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने IIM से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की है। नव्या ने एडमिशन मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि यह एक "सपने" के सच होने जैसा है।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 08:19 PM IST, Published Date : September 2, 2024/8:14 pm IST

Navya Naveli Nanda IIM Ahmedabad : अहमदाबाद। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अहमदाबाद में भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) में दाखिला लिया है। वह अगले दो साल तक BPGP MBA की पढ़ाई करेंगी। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने IIM से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की है। नव्या ने एडमिशन मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि यह एक “सपने” के सच होने जैसा है।

SHe-Box Portal Details : कार्यस्थल पर हुए यौन उत्पीड़न की SHe-Box Portal पर कैसे करें दर्ज? यहां जानें सबसे आसान तरीका

उन्होंने लिखा, “सपने सच होते हैं.. अगले 2 साल… बेहतरीन लोगों और फैकल्टी के साथ! ब्लेंडेड पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (BPGP) क्लास ऑफ 2026” .

Navya Naveli Nanda IIM Ahmedabad : इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक़ इस साल की शुरुआत में शुरू किया गया यह कोर्स एक ब्लेंडेड (हाइब्रिड) प्रोग्राम है, जिसमें ऑन-कैंपस, इन-पर्सन सेशन और लाइव इंटरेक्टिव ऑनलाइन सेशन शामिल हैं। यह कोर्स उन स्टू़डेंट्स के लिए डिज़ाइन किया गया है जो कामकाजी पेशेवर और बिजनेसपर्सन भी हैं, जिससे वे अपने कामकाजी जीवन और पढ़ाई के बीच संतुलन बना सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp