Nashik Hit and Run Case: एक और हिट एंड रन का मामला.. तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, CCTV में कैद हुई घटना |Nashik Hit and Run Case

Nashik Hit and Run Case: एक और हिट एंड रन का मामला.. तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, CCTV में कैद हुई घटना

Nashik Hit and Run Case: एक और हिट एंड रन का मामला.. तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, CCTV में कैद हुई घटना

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2024 / 04:15 PM IST, Published Date : July 10, 2024/4:13 pm IST

Nashik Hit and Run Case: महाराष्ट्र। देश में इन दिनों लगातार हिट एंड रन के मामले सामने आ रहे हैं। बात करें महाराष्ट्र की तो यहां ये मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में हिट एंड रन का एक वीडियो नासिक से सामने आया है, जहां सड़क किनारे पैदल जा रही महिला को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी और फिर मौके से फरार हो गई। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read more: Ration Card News: मुफ्त राशन लेने वाले सावधान‍! संचालक ने इतने हितग्राहियों को बांट दिया सड़ा चावल, मचा बवाल

यह घटना गंगापुर रोड पर हुई। जहां एक कार ने 36 वर्षीय महिला को अपनी कार से टक्कर मार दी और भाग गई। हादसे में महिला वैशाली शिंदे की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद से ही ड्राइवर फरार है। वायरल सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला सड़क किनारे पैदल चल रही थी तभी उसे पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने महिला को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के बाद महिला पहले तो हवा में उछली और नीचे गिर गई, जिससे सिर में गंभीर चोट आईं। आसपास के लोगों द्वारा महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read more: Pooja Thapak Suicide: मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप 

बता दें कि कुछ दिन पहले मुंबई में एक BMW कार ने एक स्कूटी सवार दंपती को अपनी बीएमडब्ल्यू कार से ठोकर मार दी थी और करीब सौ मीटर तक स्कूटी सवार महिला कार की बोनट के साथ खिंचती चली गई। बावजूद इसके मिहिर शाह ने गाड़ी नहीं रोकी, अंतत: महिला की सड़क पर गिर कर मौत हो गई। वहीं, अब मिहिर शाह ने पुलिस की पूछताछ में यह स्वीकार किया है कि जिस वक्त बीएमडब्ल्यू गाड़ी से यह हादसा हुआ उस वक्त गाड़ी वे खुद चला रहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers