Anant-Radhika Wedding: सोनिया गांधी के घर पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्यौता... | Mukesh Ambani met Sonia Gandhi

Anant-Radhika Wedding: सोनिया गांधी के घर पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्यौता…

Mukesh Ambani met Sonia Gandhi: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी लेडीलव राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई को शादी रचाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 03:02 PM IST, Published Date : July 4, 2024/3:02 pm IST

Mukesh Ambani met Sonia Gandhi: नई दिल्ली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी लेडीलव राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई को शादी रचाएंगे। जिसकी तैयारियां जोरो शोरों पर चल रही है। अभी तक अंबानी फैमिली अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में 2 हजार करोड़ से ज्यादा खर्च कर चुकी है। ऐसे में हर किसी की निगाहें इस लग्जरी वेडिंग पर टिकी है। वहीं दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश अंबानी आज गुरुवार को सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पहुंचे।

Read more: High Court Big Decision: बांग्लादेशी घुसपैठियों को ढूंढकर देश से बाहर निकालें, HC ने दिया सख्त आदेश… 

जानकारी के मुताबिक मुकेश अंबानी, सोनिया गांधी को अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का निमंत्रण दिया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले शादी की तमाम रस्में शुरू हो चुकी हैं। अनंत और राधिका की शादी से पहले मुंबई में उनके निवास एंटीलिया पर मामेरू समारोह रखा गया।

Read more: बंगाल में नहीं थम रहा TMC का आतंक! BJP की एक और महिला नेता के साथ पार्टी के गुंडों ने की ऐसी शर्मनाक हरकत

Mukesh Ambani met Sonia Gandhi: बता दें कि पिछले महीने नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ को अपने बेटे अनंत की शादी का निमंत्रण दिया था। इस दौरान उन्होंने 1.51 करोड़ का दान दिया था। माता अन्नपूर्णा मंदिर में एक करोड़ रुपए की धनराशि भेंट की थीं. बनारस के बुनकरों को साड़ी बनाने के लिए कहा था। नीता ने कहा था कि वह 10 साल बाद बनारस आई थीं। अनंत और राधिका की शादी का कार्यक्रम 12 से 14 जुलाई तक चलने वाला है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp