Misdeed with 10 year old child, uncle protested then attacked with sticks

10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म, चाचा ने किया विरोध तो किया लाठी-डंडे से हमला, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म, चाचा किया विरोध तो किया लाठी-डंडे से हमला, Misdeed with 10 year old child, uncle protested then attacked with sticks

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : April 5, 2023/9:10 am IST

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 10 साल के एक बच्चे के साथ कथित तौर पर कुकर्म करने और घटना की शिकायत करने पर उसके चाचा पर हमला कर उन्हें घायल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। गोपीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सदानन्द सिंह ने बुधवार को बताया कि घटना दो अप्रैल की शाम उस वक़्त हुई, जब 10 साल का बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था।

Read More : इस दिन आएगा ‘पुष्पा 2’ का धमाकेदार टीजर, मेकर्स ने किया ऐलान… 

उन्होंने बताया कि तभी इसी थाना क्षेत्र के हिंछनपुर गांव निवासी सोनू तिवारी (20) उस बच्चे को अपने साथ एक सुनसान जगह ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। एसएचओ ने बताया कि बच्चे ने घर आकर अपने चाचा को इसकी जानकारी दी तो वह इसकी शिकायत करने तिवारी के पास गए तो वह इससे नाराज हो गया और बच्चे के चाचा पर लाठी डंडे से हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

Read More : तेजी से बढ़ रही कोरोना की रफ्तार…! 24 घंटो में 4 हजार से ज्यादा नए मामले, इस राज्य में हुई सबसे ज़्यादा मौतें

एसएचओ ने बताया कि इस मामले में आरोपी तिवारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और बच्चों का यौन अपराधों से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है और विवेचना के बाद मंगलवार को तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पीड़ित के चाचा अस्पताल में भर्ती हैं।