Melodi On Trend: जॉर्जिया मेलोनी के पोस्ट पर PM मोदी का दिलचस्प Retweet.. इटली की PM ने कल साझा की थी सेल्फी | Melodi On Trend

Melodi On Trend: जॉर्जिया मेलोनी के पोस्ट पर PM मोदी का दिलचस्प Retweet.. इटली की PM ने कल साझा की थी सेल्फी

COP28 के इस मीटिंग में भारतीय पीएम ने शुक्रवार को अलग-अलग देशो के राष्ट्राध्यक्षों से भेंट मुलाक़ात की।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : December 2, 2023/5:07 pm IST

नई दिल्ली: इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोस्ती अंतर्राष्ट्रीय मीडिया पर छाई हुई है। दुबई में COP28 की वैश्विक बैठक में हुई दोनों की मुलाकात सुर्ख़ियों में है, खासकर मेलोनी की तरफ से पीएम मोदी के साथ ले गई सेल्फी सोशल मिडिया पर 24 घंटे के बाद भी ट्रेंड पर है और जमकर शेयर की जा रही है। जॉर्जिया मेलोनी ने कल अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी के साथ ली गई सेल्फी पोस्ट की थी। इस पोस्ट को अबतक 2 करोड़ 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। मेलोनी का यह पोस्ट 3 लाख लाइक्स बटोर चुका है तो वही इसे 50 हजार से ज्यादा बार शेयर भी किया जा चुका है। वही इसपर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मेलोनी के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि “दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है”

UGC NET 2023: नेट दिसंबर 2023 के लिए एग्जाम सिटी स्लिप हुई जारी, जानें कब जारी होगा एडमिट कार्ड

गौरतलब है कि संयुक्त अरब अमीरात में 2023 संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन सम्मेलन COP28 की वैश्विक बैठक का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात की अध्यक्षता में 30 नवंबर से 12 दिसंबर तक हो रहा है। इस बैठक में शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी दुबई पहुंचे हुए है। उन्होंने शुक्रवार को उच्च स्तरीय कार्यक्रमों में भाग लिया। अपनबे सम्बोधन में पीएम में उन्होंने जलवायु परिवर्तन की दिशा में भारत के योगदान को भी रेखांकित किया।

इनसे हुई मुलाक़ात

COP28 के इस मीटिंग में भारतीय पीएम ने शुक्रवार को अलग-अलग देशो के राष्ट्राध्यक्षों से भेंट मुलाक़ात की है। इनमें इजरायल के राष्ट्रपति आइजैक हर्जोग, यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, ताजिकिस्तान के राष्ट्रपति इमोमाली रहमोन, जॉर्डन के किंग अबदुल्ला, संयुक्त अरब अमीरात के प्रधानमंत्री और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम जैसे नाम शामिल है। हालाँकि इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी से हुई मुलाकात अंतर्राष्ट्रीय मीडिया के साथ ही सोशल मिडिया पर सुर्खियां बटोर रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें