Mayor Shelly Oberoi: मेयर शैली ओबेरॉय ने भाजपा के सभी पार्षदों पर लगाए आरोप, जानें क्या कहा ऐसा..? | Mayor Shelly Oberoi allegations against BJP councillors

Mayor Shelly Oberoi: मेयर शैली ओबेरॉय ने भाजपा के सभी पार्षदों पर लगाए आरोप, जानें क्या कहा ऐसा..?

Mayor Shelly Oberoi allegations against BJP councillors: मेयर शैली ओबेरॉय ने भाजपा के सभी पार्षदों पर लगाए आरोप, जानें क्या कहा ऐसा..?

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 02:03 PM IST, Published Date : June 27, 2024/2:03 pm IST

Mayor Shelly Oberoi allegations against BJP councillors: नई दिल्ली। दिल्ली MCD मेयर शैली ओबेरॉय ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के सभी पार्षद हर बार सदन में खलल डालते हैं, हंगामा करते हैं। इस बार भी हंगामा किया। जो हमारा आज का नगर निगम का मुद्दा था। हमने मानसून की तैयारियों पर, नाले की सफाई पर चर्चा करनी थी लेकिन उस पर चर्चा नहीं हो पाई। भाजपा पिछले डेढ़ साल से जब से AAP की सरकार नगर निगम में बनी है तब से एक दिन भी सदन को आराम से चलने नहीं दिया। हमारे जो मुद्दे हैं, उन पर चर्चा करनी जरूरी है।

Read more: Lal Krishna Advani Height Update: लालकृष्ण आडवाणी के स्वास्थ्य को लेकर आई बड़ी जानकारी, जानिए क्या कह रहे डॉक्टर? कैसी है उनकी हालत

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से राहत मिलते नहीं दिख रही है। बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई की तीन दिन की रिमांड में भेज दिया है। सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट से पांच दिन की रिमांड मांगी थी। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वो तिहाड़ जेल में बंद है। अब उन्हें सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers