INDIA Live News & Updates 31st May 2024
LIVE NOW

INDIA Live News & Updates 31st May 2024: ‘मैं यह लड़ाई अकेले लड़ रही हूं और मैं अंत तक लड़ूंगी..’, AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने कही ये बातें

INDIA Live News & Updates 31st May 2024: 'मैं यह लड़ाई अकेले लड़ रही हूं और मैं अंत तक लड़ूंगी..', AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने कही ये बातें

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2024 / 08:54 PM IST, Published Date : May 31, 2024/8:30 am IST

INDIA Live News & Updates 31st May 2024: दिल्ली: AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, “बिभव कुमार ने अरविंद केजरीवाल के ड्राइंग रूम में मुझे बुरी तरीके से मारा और जैसे ही मैंने उसके खिलाफ शिकायत की वैसे ही पूरी पार्टी के नेतृत्व और संसाधनों को मेरे खिलाफ किया गया…जैसे ही बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया, अरविंद केजरीवाल और पूरी पार्टी के नेतृत्व ने सड़कों पर आकर उसकी गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया…आज इस लड़ाई में मुझे अकेला छोड़ दिया गया है, सिर्फ इसलिए कि मैंने बिभव कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। मैं यह लड़ाई अकेले लड़ रही हूं और मैं अंत तक लड़ूंगी…इस लड़ाई में मेरी आशा सिर्फ न्यायालय से है…”

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, “…लालू प्रसाद यादव को बिहार की जनता ने 15 साल मौका दिया, उन्होंने क्या किया है, यह बताना चाहिए…लालू परिवार भ्रष्टाचार का प्रतीक है…अत्याचारी सरकार रही है और यह जनता जानती है…”

 

INDIA Live News & Updates 31st May 2024:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, “असम, त्रिपुरा, मणिपुर, मेघालय और मिजोरम में चक्रवात रेमल से उत्पन्न प्राकृतिक आपदाओं से बहुत चिंतित हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी स्थिति से अवगत कराया, जिन्होंने प्रभावित लोगों के प्रति एकजुटता व्यक्त की। संबंधित राज्य के मुख्यमंत्रियों से बात की, स्थिति का जायजा लिया और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। हमारी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है और हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं। स्थिति पर बारीकी से नजर रखी जा रही है और अधिकारी प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं।”

INDIA Live News & Updates 31st May 2024: मौसम विभाग की मानें तो 31 मई, 2024 तक ग्रीष्म लहर तथा उष्ण की स्थिति बने रहने की संभावना है। वही आज बस्तर संभाग के जिलों के एक-दो स्थानों में गरज चमक के साथ वज्रपात होने व आंधी चलने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक़ आगामी 02 दिनों तक छत्तीसगढ़ मेंअधिकतम तापमान में कोई विशेष बदलाव होने की संभावना नहीं है, उसके बाद 1-3°C की गिरावट होने की संभावना है।

मौसम की जानकारी के लिए यहाँ Click करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp