Delhi Blast Video

Delhi Blast Video : राजधानी के CRPF स्कूल के हुआ जोरदार धमाका, CCTV में कैद हुई घटना, देखें ब्लास्ट का वीडियो

Delhi Blast Video : देश की राजधानी दिल्ली रोहिणी क्षेत्र में स्थित एक CRPF स्कूल के पास जोरदार धमाका हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 04:47 PM IST, Published Date : October 20, 2024/4:47 pm IST

नई दिल्ली: Delhi Blast Video : देश की राजधानी दिल्ली रोहिणी क्षेत्र में स्थित एक CRPF स्कूल के पास जोरदार धमाका हुआ है। इस धमाके के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। धमाका इतना जोरदार था कि, आसमान में धुएं के बादल छा गए, जो एक चिंताजनक स्थिति को दर्शाते हैं। धमाके के तुरंत बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और साथ ही एफएसएल की टीम भी मौके पर मौजूद है। मामले में दिल्ली पुलिस ने एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें : Suspicious Death Of Newly Married: शादी के कुछ दिनों बाद ही नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाए ये गंभीर आरोप 

धमाके की घटना

Delhi Blast Video :  यह घटना रोहिणी के उस क्षेत्र में हुई जहां कई लोग सुबह-सुबह अपनी दैनिक गतिविधियों में व्यस्त थे। धमाके की आवाज़ सुनते ही लोग दहशत में आ गए और तुरंत सुरक्षा बलों को सूचित किया गया। स्थानीय पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गईं।

स्पेशल सेल जांच में जुटी

Delhi Blast Video :  घटनास्थल पर पहुंचने के बाद, स्पेशल सेल की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी धमाके के कारणों का पता लगाने के लिए जुटे हैं। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त किया गया है, जिससे जांच में सहायता मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : CM Atishi On BJP: सीएम आतिशी ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-‘दिल्ली की हवा और पानी के प्रदूषण का कारण बीजेपी की गंदी राजनीति है’ 

स्थानीय निवासियों ने कही ये बात

Delhi Blast Video :  स्थानीय निवासियों ने इस घटना पर चिंता जताई है. एक स्थानीय निवासी ने कहा, “यह बहुत डरावना था। अचानक से एक बड़ा धमाका हुआ और धुआं फैल गया। हमें नहीं पता था कि क्या हो रहा है।” वहीं, कुछ निवासियों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp