CM calls emergency meeting of ruling coalition MLAs

यहां मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक, राजधानी पहुंचे सत्तारूढ़ गठबंधन के सभी विधायक

मणिपुर के मुख्यमंत्री ने सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायकों की आपात बैठक बुलाई

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2024 / 06:30 PM IST, Published Date : September 7, 2024/6:19 pm IST

इंफाल: CM calls emergency meeting of ruling coalition MLAs मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने राज्य में मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा करने के लिए शनिवार शाम को भाजपा, नगा पीपुल्स फ्रंट और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायकों की एक आपात बैठक बुलाई है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री के बंगले पर होने वाली बैठक में ऊंचे पहाड़ी इलाकों से हथियारबंद व्यक्तियों द्वारा आम लोगों पर हाल में किए हमलों के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लेने के बारे में चर्चा होने की उम्मीद है।

read more:  छत्तीसगढ़ में कर्मचारियों-पेंशनरों को जल्द मिलेगा DA-DR! राज्य कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने की सीएम से मुलाकात 

CM calls emergency meeting of ruling coalition MLAs इसके अलावा, विधायक सिंह के साथ राज्यपाल से भी मुलाकात कर सकते हैं, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। शनिवार सुबह जिरीबाम जिले में हुई हिंसा में पांच लोगों की मौत हो गई है।

read more:  Tecno Pova 6 Neo: मार्केट में धूम मचाने आ रहा 108MP कैमरा और AI फीचर्स वाला ये स्मार्ट फोन, इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स 

पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि चार अन्य लोग हिंसा में शामिल दो समुदायों के लोगों के बीच हुई गोलीबारी में मारे गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp