CM Mamata Banerjee's meeting with doctors

Kolkata Doctor Rape-Murder Case Update : खाली कुर्सियों को निहारती रहीं ममता बनर्जी..मिलने नहीं आया एक भी डॉक्टर, बंगाल के लोगों से मांगी माफी

CM Mamata Banerjee's meeting with doctors : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि लोगों की खातिर मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2024 / 07:53 AM IST, Published Date : September 13, 2024/7:53 am IST

कोलकाता। CM Mamata Banerjee’s meeting with doctors : पश्चिम बंगाल सरकार ने प्रदर्शनकारी कनिष्ठ चिकित्सकों को गुरुवार को एक पत्र लिखकर शाम पांच बजे बातचीत के लिए आमंत्रित किया ताकि आरजी कर अस्पताल में महिला चिकित्सक से कथित दुष्कर्म और हत्या के मुद्दे पर जारी गतिरोध को समाप्त किया जा सके लेकिन लेकिन हड़ताली डॉक्टर बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग पर अड़े रहे और बैठक नहीं हो सकी। ममता बनर्जी ने करीब दो घंटे तक कॉन्फ्रेंस हॉल में डॉक्टरों का इंतजार किया, लेकिन डॉक्टरों का प्रतिनिधिमंडल नहीं पहुंचा।

read more : MP News Latest : एक्शन में सीएम डॉ. मोहन यादव..इस जिले के अपर कलेक्टर को किया सस्पेंड, जानें क्या है वजह 

CM Mamata Banerjee’s meeting with doctors : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि लोगों की खातिर मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं। आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर की हत्या मामले में मैं भी न्याय चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मैं बंगाल के लोगों से माफी मांगती हूं, जिन्हें उम्मीद थी कि आज आरजी कर गतिरोध खत्म हो जाएगा।

 

बैठक के लिए 2 घंटे तक इंतजार

डॉक्टरों के बैठक में नहीं पहुंचने पर ममता बनर्जी ने कहा कि हमने डॉक्टरों के साथ बैठक के लिए 2 घंटे तक इंतजार किया। हमने देखा कि उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। हमने उनसे बातचीत के लिए खुले दिमाग से आने को कहा था। बातचीत से ही समाधान निकल सकता है। इससे पहले एक अन्य अवसर पर मैंने बातचीत में शामिल होने के लिए इंतजार किया था। कोई बात नहीं, मैं उन्हें माफ करती हूं क्योंकि वे बहुत छोटे हैं। हमारे पास बैठक को रिकॉर्ड करने की पूरी व्यवस्था थी। प्रक्रिया की पारदर्शिता और सटीक दस्तावेजीकरण के लिए और हम सुप्रीम कोर्ट की अनुमति से रिकॉर्डिंग साझा करने के लिए भी तैयार थे।

ममता से मिलने को ​तैयार नहीं डॉक्टर

ममता बनर्जी दो घंटे तक कॉन्फ्रेंस हॉल में अकेली बैठी रहीं और डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल का इंतजार करती रहीं, लेकिन वे नहीं पहुंचे। इसके बाद सीएम ममता कॉन्फ्रेंस हॉल से चली गईं। ममता बनर्जी के अकेले बैठे रहने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि हड़ताली डॉक्टरों से बातचीत के लिए कुर्सियां ​​लगाई गई हैं और ममता बनर्जी अकेली बैठकर उनका इंतजार कर रही हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp