Mallikarjun Kharge visit Jammu and Kashmir

Mallikarjun Kharge visit Jammu and Kashmir : मल्लिकार्जुन खरगे का जम्मू-कश्मीर दौरा..अनंतनाग में जनसभा को करेंगे संबोधित, देखें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

Mallikarjun Kharge visit Jammu and Kashmir : मल्लिकार्जुन खरगे बुधवार को अनंतनाग में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए कश्मीर पहुंचेंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 07:12 AM IST, Published Date : September 11, 2024/7:12 am IST

नई दिल्ली। Mallikarjun Kharge visit Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरशोर से चल रही हैं। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बुधवार को अनंतनाग में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए कश्मीर पहुंचेंगे। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की जम्मू और कश्मीर इकाई के अनुसार जनसभा अनंतनाग में सुबह 11ः30 बजे शुरू होगी।

read more : Mausam Ki Jankari : मध्यप्रदेश में बारिश का कहर..कई जिलों में मंगलवार शाम से लगातार हो रही बारिश, राजधानी में ऑरेंज अलर्ट जारी, जानें आपके शहर का हाल  

जम्मू और कश्मीर में पार्टी मामलों के प्रभारी भरत सिंह सोलंकी, राज्य अध्यक्ष तारिक हमीद कर्रा और महासचिव गुलाम अहमद मीर जैसे प्रमुख कांग्रेस नेता भी वहां मौजूद रहेंगे। यह दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रही है।

 

खरगे अपने दौरे के दौरान पार्टी नेताओं से मिलकर चुनाव की तैयारियों और क्षेत्र में पार्टी के काम की समीक्षा भी करेंगे। वहीं दोपहर 3:30 बजे श्रीनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में 18, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होंगे और मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp