Maharashtra Road Accident: भीषण हादसा... ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत |

Maharashtra Road Accident: भीषण हादसा… ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Maharashtra Road Accident: भीषण हादसा... ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 12:19 PM IST, Published Date : July 1, 2024/12:19 pm IST

महाराष्ट्र। Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र यवतमाल जिले में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में पंजाब से आएं और नांदेड के गुरुद्वारा दर्शन के लिए जा रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, इनोवा गाडी नागपुर-तुलजापुर नेशनल हाईवे पर चापरदा गांव के पास पहुंची थी और इसी दौरान चालक का गाड़ी से नियंत्रण छुट गया और जिसके कारण कार ने सीधे सामने के ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

बताया गया कि टक्कर इतनी भयानक था की इनोवा कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। इनोवा कार के बोनट का हिस्सा ट्रक के नीचे घुस गया। गाड़ी में एयरबैग्स नहीं होने की वजह से ड्राइवर समेत पीछे बैठे लोग भी जख्मी हुए तो वहीं इसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Read More: INDIA Live News & Updates 1st July 2024: लोकसभा की कार्यवाही शुरू , संसद में राहुल गांधी ने फिर उठाया NEET का मुद्दा

Maharashtra Road Accident:  बता दें कि पिछले हफ्ते जालना में भी समृद्धि महामार्ग पर एक भयानक हादसा हुआ था। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी तो वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ये एक्सीडेंट उस समय हुआ था जब एक कार विपरीत दिशा से आ रही दूसरी कार से टकरा गई थी। मृतकों में मुंबई के मलाड इलाके के तीन निवासी शामिल थे। मृतकों में फैयाज शकील मंसूरी, फैजल शकील मंसूरी, अलथमेश मंसूरी, प्रदीप लक्ष्मण मिसाल, संदीप माणिकराव बुधवंत और विलास सूदन कायंदे शामिल थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers