राजस्थान में उपचुनाव में सभी सीट पर ‘कमल’ खिलेगा : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष |

राजस्थान में उपचुनाव में सभी सीट पर ‘कमल’ खिलेगा : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

राजस्थान में उपचुनाव में सभी सीट पर ‘कमल’ खिलेगा : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

:   Modified Date:  June 30, 2024 / 09:21 PM IST, Published Date : June 30, 2024/9:21 pm IST

जयपुर, 30 जून (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने रविवार को कहा कि प्रदेश की पांच विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में पार्टी जीत दर्ज करेगी और ‘कमल का फूल’ (पार्टी का चिह्न) खिलेगा।

राजस्थान की पांच विधानसभा सीट पर उपचुनाव की आगामी रणनीति को लेकर रविवार को भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर की उपस्थिति में बैठक आयोजित हुई।

बैठक में खींवसर, दौसा, देवली उनियारा, झुंझुनूं और चौरासी विधानसभा के प्रभारी, पूर्व प्रत्याशी, जिले के मंत्री, विधायक और पार्टी के जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

जोशी ने कहा, ‘‘भाजपा हर चुनाव को महत्वपूर्ण मानती है फिर चाहे वो लोकसभा हो, विधानसभा हो या फिर उपचुनाव। प्रदेश की पांचों विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भाजपा जीत दर्ज करेगी और कमल का फूल खिलेगा।’’

इन पांचों सीट पर चुनावी रणनीति के तहत दिनभर चर्चा की गई। प्रत्येक विधानसभा के प्रभारी पदाधिकारियों के साथ जीत के लिए रणनीति बनाई गई है।

भाजपा की प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि पार्टी प्रदेश के उपचुनावों की तैयारी में जुट गई है और पार्टी की ओर से बहुत ही बारीकी से इसके लिए काम किया है।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पूर्ण विश्वास है कि भाजपा उपचुनावों में सभी सीट पर जीत दर्ज करेगी।’’

भाषा कुंज खारी

खारी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)