Leopard hunted an innocent child in Uttarakhand

Leopard killed the child: आँगन में खेल रहे तीन साल के मासूम को जबड़े में दबोचकर ले गया तेंदुआ, मौत.. इलाके में पसरा सन्नाटा

Leopard hunted an innocent child in Uttarakhand टिहरी में घर के आंगन में खेल रहे बच्चे की तेंदुए ने जान ली

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2024 / 11:53 PM IST, Published Date : September 29, 2024/9:28 pm IST

नई टिहरी: उत्तराखंड के टिहरी जिले के भिलंगना क्षेत्र में रविवार को घर के आंगन में खेल रहे तीन साल के बच्चे की एक आदमखोर तेंदुए ने जान ले ली। अधिकारियों ने यहां बताया कि पुर्वाल गांव में तेंदुए के हमले का शिकार हुए बालक का शव बाद में घर से लगभग 200 मीटर दूर झाड़ियों से बरामद किया गया। (Leopard hunted an innocent child in Uttarakhand) टिहरी वन प्रभाग की भिलंगना रेंज के रेंज अधिकारी आशीष नौटियाल और पुर्वाल गांव के प्रधान संजय तिवारी ने बताया शाम करीब पांच बजे अंकित कुमार का बेटा राज कुमार अपने मामा के बच्चों के साथ घर के आंगन में खेल रहा था और इसी दौरान खेलते-खेलते राज कुमार घर के पीछे चला गया जहां घात लगाकर बैठा तेंदुआ उसे उठा ले गया।

New bcci secretary after jay shah: कौन लेगा जय शाह की जगह?.. तेज हुई नए BCCI सचिव की तलाश, इन 3 नामों पर सबसे ज्यादा चर्चा..

उन्होंने बताया कि मां मंजू देवी ने बच्चे की खोजबीन की तो उसका पता नहीं चला जिसके बाद आसपास के लोग वहां इकट्ठे हो गए। इसी बीच घर के पीछे के रास्ते पर खून के धब्बे दिखाई दिए। (Leopard hunted an innocent child in Uttarakhand) अधिकारियों के मुताबिक, खून के धब्बों का पीछा करते हुए लोग झाड़ियों तक पहुंचे जहां से उसका क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp