लैक्मे 2024 फिनाले: बीमारी के करीब एक साल बाद रोहित बल की वापसी |

लैक्मे 2024 फिनाले: बीमारी के करीब एक साल बाद रोहित बल की वापसी

लैक्मे 2024 फिनाले: बीमारी के करीब एक साल बाद रोहित बल की वापसी

:   Modified Date:  October 14, 2024 / 11:51 AM IST, Published Date : October 14, 2024/11:51 am IST

नयी दिल्ली, 14 अक्टूबर (भाषा) ‘लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई 2024’ के ग्रैंड फिनाले में मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल ने अपने ताजा कलेक्शन को पेश किया और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझने के कारण करीब 10 महीने बाद रैंप पर वापसी की।

बल ने रविवार रात को अपने परिधानों का संग्रह – ‘कायनात : ए ब्लूम इन द यूनिवर्स’ पेश किया। अभिनेत्री एवं लैक्मे की मॉडल अनन्या पांडे बल के इस संग्रह के लिए ‘शो स्टॉपर’ बनीं।

बल के इस संग्रह में मखमली लहराते कपड़ों पर जटिल कढ़ाई और चटख रंगों का प्रयोग शामिल था, जो ब्रह्मांड के रहस्यों को दर्शाते थे। नाजुक फूलों की आकृतियां जीवन में भरे रंगों का प्रतीक थीं तथा उनका हर परिधान कली के फूल बनकर खिलने और तारों से जगमग आकाश के नीचे झिलमिलाती रोशनी के सफर को बयां करते थे।

बल ने ‘‘कायनात’’ को कुदरत के चमत्कारों का सफर करार दिया है जिसमें जीवन और खूबसूरती के खिलने का जश्न मनाया गया है।

बल (63) ले कहा, ‘‘लक्मे के साथ साझेदारी करना एक रोचक अनुभव रहा और यह संग्रह प्रकृति के श्रृंगार और सौंदर्य की शक्ति, दोनों को दर्शाता है।’’

पिछले साल दिसंबर में दिल का दौरा पड़ने के बाद बल को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में गहन देखभाल इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।

विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ‘सीटीआरएल’ में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा पा रहीं पांडे, बल के इस संग्रह की ‘शो स्टॉपर’ थीं। अभिनेत्री ने काले रंग का लहंगा पहना था जिस पर लाल रंग के गुलाब और हिरण की आकृतियां बनी थीं।

पांच दिवसीय यह फैशन महोत्सव रविवार को संपन्न हो गया।

भाषा सुरभि मनीषा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)