Lady Make Romance with Boyfriend Villager Caught both

Premi Aur Premika Romance : रात के अंधेरे में शादीशुदा महिला के साथ ऐसा काम कर रहा था प्रेमी, तभी पड़ गई गांव वालों की नजर, फिर….

रात के अंधेरे में शादीशुदा महिला के साथ ऐसा काम कर रहा था प्रेमी, Lady Make Romance with Boyfriend Villager Caught both

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : July 3, 2024/6:45 pm IST

गढ़वा: Lady Make Romance with Boyfriend झारखंड के गढ़वा जिले में कथित तौर पर विवाहेतर संबंध में लिप्त एक पुरुष और महिला की पिटाई करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश का रहने वाला व्यक्ति जिले के एक गांव में रहने वाली महिला के घर आया था जहां दोनों को कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

Read More : रायपुर-पुरी के बीच चलेगी रथ यात्रा स्पेशल ट्रेन, यहां देखें पूरी जानकारी 

Lady Make Romance with Boyfriend अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात ग्रामीणों ने व्यक्ति के हाथ-पैर बांध दिए और महिला के साथ-साथ उसकी भी पिटाई की। उस समय महिला का पति घर में मौजूद नहीं था। पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों की पिटाई करने के आरोप में मंगलवार से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार किये गये चारों लोग महिला के रिश्तेदार हैं।

Read More : Online ITR Filing: घर बैठे मिनटों में ही इनकम टैक्‍स रिटर्न फाइल कर सकते हैं आप, ये रहा स्‍टेप बाई स्‍टेप प्रोसेस.. 

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों को जानकारी मिली थी कि वह व्यक्ति अक्सर महिला से मिलने आता था और वे (ग्रामीण) उसके घर पर नजर रख रहे थे। दोनों को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने पुरुष और महिला के परिवार के सदस्यों को बुलाया और सभी की सहमति से उन्हें एक साथ जाने की अनुमति दे दी गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)