Kulhar Pizza couple's private video viral Update

Kulhad Pizza Couple video Update : कुल्हड़ पिज्जा कपल का प्राइवेट वीडियो किसने किया वायरल? पुलिस की ओर से आया बड़ा अपडेट, आरोपियों के बारे में किया खुलासा

Kulhad Pizza Couple video Update : कुल्हड़ पिज्जा कपल का MMS किसने किया वायरल? पुलिस की ओर से आया बड़ा अपडेट, आरापियों की बताई पहचान...

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 10:48 PM IST, Published Date : September 22, 2023/9:45 pm IST

जालंधर: sehaj arora video viral : अक्सर विवादों से घिरे रहने वाले जालंधर के फेमस कुल्हड़ पिज्जा कपल एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरसअल इस बार कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा का एक आपत्तिनजक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, वायरल वीडियो को लेकर सहज का दावा है कि उनका ये वीडियो को रूपांतरित करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग किया गया है।

read more : Chandrayaan-3 Latest Update: मिशन चंद्रयान-3 को लेकर आया बड़ा अपडेट..! कुंभकरण की तरह सो रहे विक्रम-प्रज्ञान, ISRO लगातार कर रहा जगाने की कोशिश, जानें क्या हुआ.. 

sehaj arora video viral  अरोड़ा ने दावा किया कि उनके पास कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक मैजेस आया था, जिसमें यह वीडियो भेजा गया था। इसके बाद उनसे पैसों की मांग की गई थी और कहा था कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ब्लैकमेलर्स द्वारा एआई का उपयोग करके वीडियो में चेहरों को बदल दिया गया होगा। कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से प्रसिद्ध सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने कुल्हड़ पिज्जा कपल की शुरुआत जालंधर में एक ठेले से की थी। हालांकि ये अपने कुल्हड़ पिज्जा से जुड़े सोशल मीडिया पर डाला करते थे। लेकिन एक बार किसी फूड ब्लॉगर ने उनके स्टॉल पर जाकर अपना अनुभव साझा किया और वो वीडियो जल्द ही वायरल हो गया था।

 

इसके बाद उनके कुल्हड़ पिज्जा की प्रसिद्धी जालंधर से लेकर आसपास के शहरों में बढ़ गई। तमाम यूट्यूबर्स उनके स्टॉल पर पहुंचते और उनका वीडियो बनाते। कुल्हड़ पिज्जा कपल के तीन लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स तो यूट्यूब पर हैं और आठ लाख के करीब इंस्टाग्राम पर फॉलोवर हैं। जब ये कपल हथियार वाले विवाद में फंसा था, तो काफी दिनों तक ट्रेंड में रहे थे।

Read More: India vs Australia Live Score 1st ODI : ऑस्ट्रेलिया को लगा पांचवा झटका, ग्रीन 31 रन बनाकर पवेलियन लौटे 

आज बड़े-बड़े सेलिब्रिटी इनके स्टॉल पर पिज्जा का स्वाद लेने के लिए पहुंचते हैं। हालांकि अब कपल ने एक रेस्तरां खोल लिया है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हो रहे वीडियो को लेकर कुल्हड़ पिज्जा कपल ने आखिरकार अपनी बात रखी। कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने दावा किया है कि उनका ये वीडियो को रूपांतरित करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग किया गया है।

 

एसीपी एसीपी निर्मल सिंह की प्रतिक्रिया आई सामने

एकुल्हड़ पिज्जा कपल के वायरल वीडियो के बाद एसीपी निर्मल सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। एसीपी निर्मल सिंह ने कहा, “कुल्हड़ पिज्जा ने जालंधर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में आरोप और तथ्य बेहद गंभीर थे। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की गई। हमने इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया है जो सोनिया नाम की महिला है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp